Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सीएम ममता बनर्जी का नया नारा : हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो भाजपा और वाम

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाने पर लिया। हाल ही में केंद्र सरकार के कार्यक्रम में ‘जय श्रीराम’ के नारों के बाद मंच पर बोलने से इनकार करने को लेकर चर्चा में आईं ममता ने आज एक नया नारा दिया। ममता बनर्जी ने ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो भाजपा और वाम’ का नारा अपनी रैली में दिया है।
हुगली के परसुरा में टीएमसी की रैली में ममता बनर्जी ने कहा, एक बुजुर्ग औरत हरे कृष्णा, हरे राम गा रही थीं। मैंने इसे और बढ़ा दिया है, ‘हरे कृष्णा, हरे राम, विदाई जाओ भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) – वाम (वामपंथी पार्टियां).. हरे कृष्णा, हरे हरे.. तृणमूल घोरे घोरे। ममता बनर्जी के इस नारे को भाजपा के जय श्रीराम के नारे के जवाब की तरह से देखा जा रहा है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, विक्टोरिया मेमोरियल कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मुझे तानों और अपमान का सामना करना पड़ा। ये मेरा नहीं बल्कि बंगाली लोगों का अपमान है। भाजपा ने पहले भी बंगाल के प्रतिष्ठित लोगों का अपमान किया है और अब भी ऐसा कर रही है। मैं कह देना चाहती हूं कि अगर उन्हें बंदूक दिखाई गई तो वह बंदूक का संदूक दिखा सकती हैं, लेकिन वह बंदूक की राजनीति में विश्वास नहीं करती हैं। अगर बीजेपी हथियार और बम लेकर निकलती है, तो अपने बर्तनों के साथ तैयार रहें। ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा वाशिंग मशीन है। वहां जाकर हर कोई अच्छा हो जाता है। हम ऐसे नहीं हैं। हम सही लोगों को ही अपनी पार्टी में लेंगे, चोरों को टीएमसी में नही लेंगे। उन्होंने ये भी कहा, बंगाल कंगाल नहीं है, भाजपा टीवी वालों को डराकर सिर्फ टीवी पर जीत रही है। कोई पैसा देता हैं तो पैसा ले लीजिए। उससे चिकेन और चावल खा लेना लेकिन वोट मत देना। वोट सिर्फ तृणमूल को ही देना।

Related posts

सट्टेबाजों के लिए २०१९ बंपर साल रहेगा : रिपोर्ट

aapnugujarat

સેનાએ છ માસમાં ૧૦૧ આતંકીઓને ઠાર માર્યાં

aapnugujarat

पोंजी स्कैमः ED ने कसा सकंजा, IMA ग्रुप की 209 करोड़ रुपये की संपत्ति की जब्त

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1