Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पीएजीडी का गठन चुनावी लाभ के लिए नहीं, राज्य का दर्जा देने के लिए हुआ : महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रधान महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर दोहराया कि छह राजनीतिक दलों ने पीपुल्स अलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन में गठजोड़ केवल चुनावी लाभ पाने के लिए नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर को फिर से राज्य का दर्जा दिलाने के लिए किया था।
पीएजीडी में मतभेद…, पीएजीडी टूटने के कगार पर… जैसे बयानों पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, पीएजीडी ने दिल्ली को परेशान किया है।
दरअसल, डीडीसी चुनावों से पहले गठित PAGD के बारे में ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि चुनावों में उन्हें लोगों का समर्थन प्राप्त नहीं होगा परंतु चुनावों में अच्छी खासी सीटें जीतकर पीएजीडी ने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार की बोलती बंद कर दी। अब यह अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि पीएजीडी में आपसी मतभेद सामने आए हैं। वह टूटने की कगार पर है।
मुफ्ती ने कहा, पीएजीडी के सभी पक्ष एकजुट हैं। पीएजीडी का दिल्ली पर गहरा दबदबा है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस झूठे अभियान को और तेज किया जाएगा। कई पीडीपी नेता पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि हालात और बिगड़ेंगे। लेकिन यह हमारे हक के लिए एकजुट होने और संघर्ष करने के हमारे संकल्प को नहीं तोड़ेगा।

Related posts

पराली से बनाई जा सकती हैं सीएनजी : केजरीवाल

aapnugujarat

પ્રિયંકાની સફળતાથી પાર્ટીમાં તેમનો પ્રભાવ વધી શકે છે : શશી થરુર

aapnugujarat

जब तक मेरी सांस चलेगी सुषमा जी मेरी यादों में हमेशा रहेंगी : रमा देवी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1