Aapnu Gujarat
રમતગમત

मयंक अग्रवाल भी हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जब से टेस्ट सीरीज की शुरूआत हुई है कोई ना कोई खिलाड़ी चोटिल होता आ रहा है। पूरी टेस्ट सीरीज को दौरान ही भारतीय टीम को इस समस्या से जूझना पड़ा है। अब भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं। इसी के साथ ही भारतीय खिलाड़ियों की चोटिल होने की गिनती भी बढ़ गई है।
एक रिपोर्ट के अनुसार सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल चौथे टेस्ट में खेल सकते थे लेकिन प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्हें चोट लग गई। उनके चोटिल होने से भारतीय टीम की मुसीबत और भी बढ़ गई है क्योंकि हनुमा विहारी के सीरीज के बाहर जाने के बाद वह चौथा टेस्ट मैच खेलने के प्रबल दावेदार थे लेकिन उनकी चोट के कारण टीम के लिए बड़ी मुसबीत खड़ी कर दी है।
मयंक को चोट लगने के बाद जल्द ही स्कैनिंग के लिए ले जाया गया। जहां उनकी स्कैनिंग के बाद ही पता लगाया जा सकता है कि चोट कितनी गंभीर है। वहीं टीम मैनेजमैंट मयंक की चोट पर यह उम्मीद कर रहा है कि उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ होगा और वह जल्द ही टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई देंगे।
गौर हो कि अब तक इस टेस्ट सीरीज में 9 खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं और इन खिलाड़ियों के चोटिल होने से भारतीय टीम के काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस सीरीज में 5 खिलाड़ी बाहर भी हो चुके हैं। मोहम्मद शम्मी, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल, हनुमा विहारी, आर. अश्विन, ऋषभ पंत, बुमराह, चोटिल हैं।

Related posts

India-A team cricketer Rinku Singh suspends by BCCI for 3 months

aapnugujarat

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान

aapnugujarat

टेस्ट क्रिकेट में पुजारा ने 6000 रन पूरे

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1