Aapnu Gujarat
Uncategorized

लोजपा की हार के बाद बोले चिराग – नीतीश को समर्थन नहीं, लेकिन केंद्र में पीएम मोदी के साथ

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। चुनाव में अकेले मैदान में उतरी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) को करारी हार मिली है। पार्टी को बिहार चुनाव में एक सीट से ही संतोष करना पड़ा है। वहीं, पार्टी की हार के बाद लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, हमें 25 लाख लोगों का वोट मिला है, इस तरह बिहार के लोगों ने हमें अपना प्यार दिया है। उन्होंने कहा, हम राज्य में नीतीश कुमार को समर्थन नहीं देंगे, लेकिन केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन जारी रहेगा।
चिराग ने कहा, बिहार की जनता द्वारा दिए गए प्यार से खुश हूं। करीब 25 लाख मतदाताओं ने ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ पर भरोसा किया और अकेले चुनाव लड़ते हुए हमने 6 फीसदी वोट हासिल किए। हमें पिछलग्गू पार्टी कहा जाता था जो केवल दूसरे के समर्थन से कुछ कर सकती है। लेकिन हमने साहस दिखाया है।
चिराग ने कहा, नीतीश कुमार और सुशील मोदी के लिए मेरा समर्थन कभी नहीं होगा। अगर वह मेरे राज्य के मुख्यमंत्री बने रहे, तो राज्य स्तर पर मेरा समर्थन नहीं होगा। हम केंद्र में पीएम मोदी को अपना समर्थन देना जारी रखेंगे।
चिराग ने ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की और पार्टी का हौसला बढ़ाया। चिराग ने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है। जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है। यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है’।

Related posts

અડાલજ ખાતે ભવ્યાતિભવ્ય મહોત્સવની ઉજવણી,27 ફેબ્રુઆરી થી 5 માર્ચ સુધી વિશેષ ઉજવણી

editor

ગીર સોમનાથ જિલ્લા ચૂંટણી પંચના આઇકોન ચેતના વાળા – કિંજલ વાળા ચુંટણીમાં મતદાન કરશે. 

aapnugujarat

દિયોદર ખાતે ગણેશ ચતુર્થી નિમિત્તે શોભાયાત્રાનું આયોજન કરાયું

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1