Aapnu Gujarat
Uncategorized

जूनागढ़ में हार्दिक पटेल को नो एंट्री

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने राम मंदिर मुद्दे पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसे लेकर जूनागढ़ के विश्व हिंदू परिषद द्वारा कलेक्टर को एक आवेदन देकर यह मांग की है कि हार्दिक पटेल को जूनागढ़ में प्रवेश करने पर रोक लगा देनी चाहिए। इतना ही नहीं विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता जूनागढ़ कलेक्टर दरफ्तर के बाहर जमा होकर हार्दिक पटेल के खिलाफ नारेबाजी भी की। जूनागढ़ में हार्दिक पटेल के विवादित बयान के कारण विश्व हिंदू परिषद में नाराजगी का माहौल देखने को मिल रहा है।इस संबंध में जूनागढ़ कलेक्टर को एक आवेदन पत्र भी दिया गया जिसमें उन्होंने कहा है कि हार्दिक पटेल ने हाल ही में राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी की है।
विश्व हिंदू परिषद हार्दिक के इस बयान का कड़े शब्दों में निंदा करती है। जो राम का नहीं हैं वे सनातन धर्म का भी नहीं। राजनीतिक मंच पर राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी करना निम्न स्तर की सियासत है।गौरतलब है कि बीते दिनों हार्दिक पटेल के विवादास्पद बयान देते हुए कहा था कि राम मंदिर में कौन दर्शन करने जाएगा।उनके इस बयान पर जुनागढ़ वीएचपी ने विरोध व्यक्त कर मांग की है इससे लाखों हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचा है इसलिए जबतक वह माफी नहीं मांग लेते जूनागढ़ में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया जाए।
गुजरात उच्च न्यायालय ने गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल को गुजरात से बाहर जाने की मांग को लेकर दायर की गई याचिका पर आंशिक राहत दी है।कोर्ट ने हार्दिक पटेल को सीमित समय के लिए गुजरात से बाहर जाने की अनुमति दी है। उच्च न्यायालय ने हार्दिक को 11 नवंबर से 2 दिसंबर तक गुजरात से बाहर जाने की अनुमति दी है।राज्य सरकार द्वारा दायर हलफनामे में कहा गया है कि हार्दिक पटेल को अदालत का सम्मान नहीं और वह सुनवाई के दौरान अनुपस्थित रहते हैं। इतना ही नहीं गिरफ्तारी वारंट को अंजाम देने के लिए जब पुलिस गई तब हार्दिक घर पर नहीं थे। इतना ही नहीं पुलिस को सूचना मिली कि उस पते पर कोई अन्य व्यक्ति पांच महीने से रह रहा है।

Related posts

સૌરાષ્ટ્રમાં મોનસુન સક્રિય : ચેતવણી અકબંધ

aapnugujarat

એક્સિસ બેંક અમદાવાદનો ફ્રેંકીંગ મશીનનો પરવાનો રદ

aapnugujarat

સુરેન્દ્રનગરમાં રહસ્યમય રીતે ૧૯ ગાયનાં મોત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1