Aapnu Gujarat
Uncategorized

जामनगर में डेंगू से दो की मौत

सौराष्ट्र में सबसे ज्यादा डेंगू की असर जामनगर जिले में देखने को मिल रही है और वहां डेंगू ने आतंक मचाया है । परिस्थिति ऐसी है कि जामनगर की जीजी अस्पताल में डेंगू की वजह से बिस्तर भी कम पड़ गये है और मरीजों को नीचे जमीन पर उपचार लेना पड़ रहा है ।
डेंगू की चपेट में रेसीडेन्ट डोक्टर भी आ चुके है । अब मंगलवार को जामनगर के खाखीनगर क्षेत्र में रहती छह वर्ष की बच्ची भूमि नंदाणीया की डेंगू की उपचार के दौरान मौत हो गई । दूसरी तरफ, राजकोट के कॉर्पोरेटर विजय वांक और उनकी पत्नी भी डेंगू होने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उपचार के तहत है । ध्रोल के डॉक्टर पुत्र का भी मंगलवार को राजकोट में डेंगू की वजह से मौत होने पर स्वास्थ्य विभाग के होश उड़ गए है और प्रशासन सक्रिय हो गया है ।
जामनगर शहर सहित जिले में प्रतिदिन बढ़ रहे डेंगू का घातक आतंक अभी भी बरकरार है । जिसमें सोमवार को डेंगू का शिकार हुए एक युवक की उपचार में मौत हो गई । जिसकी वजह से चालू सीजन का डेंगू से मौत का आंकड़ा १७ पर पहुंच गया है । दूसरी तरफ सप्ताह की शुरूआत में भी डेंगू के और ९९ पॉजिटिव केस सामने आये है । सभी मरीजों को जीजी. अस्पताल में चिकित्सा उपचार किया जा रहा है । जबकि डेंगू के ५३ मरीज फिर से स्वस्थ होने पर उनको जीजी अस्पताल से छुट्टी दी गई ।
तीन दिन पहले जामनगर की एमपी. शाह मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस का अभ्यास करती विद्यार्थी की अहमदाबाद में डेंगू से मौत हो गई थी । जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में चालू वर्ष में महामारी विशेष करके डेंगू की बीमारी ने आतंक मचाया हुआ है । पिछले तीन सप्ताह से डेंगू की बीमारी बढ़ने से विशेष करके सरकारी अस्पताल में रोजान उल्लेखनीय संख्या में मरीज सामने आ रहे है । सोमवार को जामनगर की जीजी. अस्पताल में डेंगू की उपचार में रहे भीमराणा के अरजणभाई नागेश (उम्र.४५) नाम के युवक की मौत होने का घोषित किया गया ।

Related posts

જામકંડોરણામાં ગૌરક્ષક સેવા સમિતિ અને રાજપુત કરણી સેના દ્વારા આપવામાં આવી શ્રદ્ધાંજલિ

editor

બોટાદ ના બરવાળા ગામનું ગૌરવ એવા આર્મી મેન નું વતન માં ભવ્ય સ્વાગત

editor

૩૫૦૦ કરોડ રૂપિયાના ડ્રગ્સ કેસની તપાસ એનસીબીને સોંપાઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1