Aapnu Gujarat
રમતગમત

स्मिथ को कप्ताना बनाना चाहिए : पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का समय खत्म होने के बाद स्टीवन स्मिथ को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल के प्रतिबंध के बाद लौटे स्मिथ ने वापसी में शानदार फॉर्म दिखाई है। स्मिथ ने एशेज सीरीज में 774 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को एशेज अपने पास बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि उन पर अभी भी कप्तानी करने को लेकर प्रतिबंध है।

पोटिंग ने कहा, यह करोड़ों डॉलर का सवाल है। जब स्मिथ का प्रतिबंध खत्म होगा तब उन्हें कप्तान बनाया जाएगा या नहीं? पूर्व कप्तान ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह पेन के ऊपर है कि वे कितने दिनों तक खेलते हैं। वे इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं। वे कप्तान रहें या नहीं यह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पदक्रम के ऊपर निर्भर है। मैंने पहले भी कहा, जब पेन का समय हो जाए तब मैं स्मिथ को एक बार फिर कप्तान के रूप में देखना चाहूंगा।
मुझे लगता है कि उन्हें महसूस होता है कि उनका काम अभी अधूरा है। वे ऐसा करना चाहते हैं। जाहिर सी बात है कि इस पर अधिकारियों को हां या न कहना है। पेन को हमेशा उनकी खराब बल्लेबाजी के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ता है। पोंटिंग ने कहा, आपको यह देखना होगा कि कप्तान के लिहाज से आपके पास सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन है। अगर पेन नहीं हैं या स्मिथ नहीं है तो मुझे कोई दूसरा दिखाई नहीं देता। मुझे लगता है कि यह बड़ा सवाल है जिसका जवाब निकालना होगा।


Related posts

સિમોના હાલેપ અને શારાપોવા ક્વાર્ટર ફાઇનલમાં પ્રવેશી

aapnugujarat

Sairaj Bahutule to be new coach of Gujarat team

aapnugujarat

भारत ने विंडीज को 7 विकेट से हराया, सीरीज क्लीन स्वीप

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1