Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

राहुल गांधी जैसे नेता राजनीति में कम ही देखने को मिलते हैं : अधीर रंजन

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को कहा कि राहुल गांधी जैसे नेता राजनीति में कम ही देखने को मिलते हैं। अधीर ने यह बात लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी द्वारा अध्यक्ष पद से दिए गए इस्तीफे को लेकर कही। उन्होंने कहा, राहुल गांधी जैसे राजनेता जो नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं, वे आजकी राजनीति में दुर्लभ ही मिलते हैं। राज्य और केंद्रीय स्तर पर कांग्रेस के कई नेताओं ने 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना की आलोचना की थी। अधीर रंजन ने इसपर कहा कि हां मैंने कुछ नेताओं के बयानों के बारे में सुना।
उन्होंने कहा, मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि अच्छा होता अगर राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष के रूप में वापस आते। लेकिन साथ ही, हमें नैतिक जवाबदेही के उदाहरण की भी सराहना करनी चाहिए जो उन्होंने सभी के लिए निर्धारित किया है। पश्चिम बंगाल से पांच बार से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने आगे कहा कि हमें राहुल गांधी से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सभी राहुल जी को वापस अध्यक्ष देखना पसंद करेंगे। यह राहुल गांधी का निर्णय था और इसका सम्मान किया जाना चाहिए।
उन्होंने सवाल किया कि कभी आपने देखा है कि किसी पार्टी के नेता ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दिया हो? ऐसा कोई उदाहरण हमारे सामने नहीं है। राहुल गांधी ने अपने इस कदम से संदेश दिया है कि नेताओं को भाषण देने से पहले उदाहरण निर्धारित करना चाहिए।

Related posts

આઝાદ અને સિબ્બલે ભાજપમાં જોડાઈ જવું જોઈએ, કોંગ્રેસમાં તેમનું અપમાન : અઠાવલે

editor

પંજાબ સરકાર દ્વારા રાજ્યના ઉદ્યોગપતિઓ માટે તૈયાર કરવામાં આવી નવી ઔદ્યોગિક નીતિ

aapnugujarat

५ हजार करोड़ के घोटाले में गगन धवन आखिर गिरफ्तार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1