Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भरुच कांग्रेस के प्रमुख कौशिक पटेल भाजपा में शामिल हो गए

स्थानीय निकाय चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। जब भरूच कांग्रेस के नेता कौशिक पटेल भाजपा में शामिल हुए, तो राजनीति गर्म हो गई। भरूच में स्थानीय निकाय चुनावों से पहले, कांग्रेस टूटने लगी है। 300 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा के स्कार्फ पहने हुए हैं।कल स्थानीय निकाय चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही राज्य के दोनों प्रमुख दल युद्ध की तैयारी कर रहे हैं। तभी भरू कांग्रेस का पतन हो गया। भरूच तालुका पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष और कांग्रेस नेता कौशिक पटेल के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जडेश्वर और अंकलेश्वर के कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस से अलग हो गए और भाजपा में शामिल हो गए।
300 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भाजपा के साथ हाथ मिलाने के बाद, चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस को भारी झटका लगा है। भरूच के स्थानीय निकाय चुनावों में कांग्रेस में भारी गिरावट देखी जा सकती है।जरात में स्थानीय निकाय चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद, सभी दलों ने अपनी रणनीति तैयार करना शुरू कर दिया है। बीजेपी और कांग्रेस के अलावा AAP और AIMIM भी अपने-अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसमें बीजेपी और कांग्रेस को अपनी रणनीति बनानी होगी। गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों के लिए कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को विशेष जिम्मेदारी दी है।
छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री तम्रध्वज साहू को गुजरात के आगामी स्थानीय निकाय चुनाव अभियान और समन्वय की निगरानी के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में चुना गया है। ताम्रध्वज साहू ने अपना आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मैं माननीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा दी गई इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को स्वीकार करता हूं।” अपने गुजरात कांग्रेस सहयोगियों के साथ मिलकर हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।स्थानीय निकाय चुनावों के बाद, भाजपा ने आज से उम्मीदवारों के लिए समझदारी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अहमदाबाद में, 12 पर्यवेक्षकों की एक टीम 2 दिनों के लिए टिकट पाठकों को सुनेगी। नरपुरा, गोटा, सरखेज सहित शहर के 36 वार्डों में सेंसिंग प्रक्रिया चल रही है।

Related posts

शिशु मौत : हाईकोर्ट के जज द्वारा जांच की मांग करते शक्तिसिंह गोहिल

aapnugujarat

કેમ્પ હનુમાન મંદિરના દર્શનનો સમય ફરી પૂર્વવત્‌

aapnugujarat

વિશ્વની સૌથી ઉંચી પ્રતિમા સ્થળ કેવડિયા કોલોની ખાતે પ્રવાસીઓની સંખ્યામાં ઘટાડો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1