Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सीएम अमरिंदर सिंह ने किसानों से मोबाइल टावरों को नुकसान न पहुंचाने की अपील की

पंजाब भर के विभिन्न मोबाइल टावरों को बिजली की आपूर्ति बंद करने की खबरों के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को किसानों से अपील की है। मुख्यमंत्री कैप्टनने कहा, वे इस तरह की कार्रवाइयों से जनता को असुविधा न पहुंचाएं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंहने किसानों से संयम बरतने को भी कहा। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा, उसी संयम को जारी रखें, जैसा कि वह पिछले कई महीनों से अपने आंदोलन में दिखा रहे हैं।
यह बताते हुए कि कोविड महामारी के बीच लोगों के लिए दूरसंचार कनेक्टिविटी और भी अधिक महत्वपूर्ण हो गई है, अमरिंदर सिंहने किसानों से दिल्ली सीमा पर अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान वही अनुशासन और जिम्मेदारी दिखाने का आग्रह किया, जो वे इससे पहले भी राज्य में उनके आंदोलन के दौरान दिखाते आ रहे हैं।
मुख्यमंत्रीने किसानों से आग्रह करते हुए कहा, दूरसंचार कनेक्टिविटी को बाधित करने और दूरसंचार सेवा प्रदाताओं के तकनीशियनों के साथ अभ्रदता जैसे काम करके आप कानून को अपने हाथ में न लें। मुख्यमंत्रीने कहा, ऐसी कार्रवाई पंजाब और उसके भविष्य के हित में नहीं है।
मुख्यमंत्रीने कहा, पंजाब के लोग ‘काले’ कृषि कानूनों के खिलाफ उनकी लड़ाई में किसानों के साथ खड़े हैं और वह आगे भी खड़े रहेंगे। उन्होंने किसानों से अनुरोध किया कि वे सुनिश्चित करें कि न्याय के लिए उनकी यह लड़ाई राज्य के लोगों को होने वाली किसी भी समस्या का कारण न बने।
मुख्यमंत्रीने कहा, राज्य के कई हिस्सों में किसानों द्वारा मोबाइल टावरों के लिए बिजली की आपूर्ति को रोकने के कारण दूरसंचार सेवाओं का जबरदस्त व्यवधान न केवल छात्रों की पढ़ाई और भविष्य की संभावनाओं पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है, जो पूरी तरह से ऑनलाइन शिक्षा पर निर्भर हैं, बल्कि महामारी के कारण घर से काम करने वाले लोगों के दैनिक जीवन में भी बाधा डाल रहा है।
अमरिंदर सिंहने किसानों को सचेत करते हुए कहा, दूरसंचार सेवाओं के बाधित होने से राज्य में पहले से ही बिगड़ी अर्थव्यवस्था पर और भी गंभीर असर पड़ेगा। उन्होंने पंजाब के नागरिकों को कोई असुविधा न पहुंचाते हुए किसानों को उनके शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को जारी रखने के लिए प्रेरित किया।
अमरिंदर सिंहने कहा, लंबे समय तक आर्थिक संकट, जो राज्य में दूरसंचार सेवा व्यवधान के परिणामस्वरूप बढ़ेगा, उसका कृषि क्षेत्र और कृषक समुदाय पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

Related posts

કોઈ મંત્રી પીડા ન સાંભળે તો ખેડૂતો તેમના પર ડુંગળી ફેંકે : રાજ ઠાકરે

aapnugujarat

મોદીનાં નારા ચૂંટણી નારા હોતાં નથી : શાહ

aapnugujarat

3 CRPF personnel killed in encounter with Naxals at Chhattisgarh

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1