31 C
Ahmedabad
January 22, 2021
Technology

पेटीएम ने 1.7 करोड़ से अधिक दुकानदारों को दिया तोहफा

Font Size

ऑनलाइन पेमेंट क्षेत्र की दिग्गज कंपनी पेटीएम (Paytm) ने दुकानदारों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी के गुरुवार को ऐलान किया कि कंपनी के नेटवर्क से जुड़े दुकानदार अब यूपीआई और रुपे कार्ड के साथ ही बिना किसी शुल्क के पेटीएम वॉलेट के माध्यम से पेमेंट ले सकेंगे। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि उसके इस कदम से 1.7 करोड़ से ज्यादा दुकानदारों को लाभ पहुंचेगा। बयान में कहा गया कि दुकानदार अपने बैंक खातों में डायरेक्ट सेटलमेंट के साथ ही अपने सभी डिजिटल पेमेंट पर जीरो फीसदी शुल्क का लाभ ले सकेंगे।
दुकानदारों को अब अपने काउंटरों पर कई क्यूआर कोड की जरूरत नहीं होगी। पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई या किसी अन्य यूपीआई ऐप से पेमेंट स्वीकार करने के लिए उन्हें केवल पेटीएम-ऑल-इन-वन क्यूआर की जरूरत है। हाल ही में पेटीएम ने अपनी पोस्टपेड सर्विस का विस्तार किया है। पेटीएम पोस्टपेड यूजर्स अब अपनी बकाए राशि को मासिक किश्त या ईएमआई में अदा कर सकते हैं। पेटीएम पोस्टपेड अपने यूजर्स को 1 लाख रुपए तक का क्रेडिट लिमिट देती है। यूजर्स क्रेडिट लिमिट के अंदर खर्च कर सकते हैं और भुगतान अगले महीने कर सकते हैं या उसे ईएमआई में कंवर्ट करा सकते हैं।

Related posts

પેટીમ યુઝર્સ સાવધાન…!!

aapnugujarat

भारत पांच साल में 100 करोड़ मोबाइल फोन, पांच करोड़ लैपटॉप का उत्पादन करेगा : प्रसाद

editor

In process of complying with govt’s order on blocking app, asserted that not shared info of Indian users with any foreign govt : TikTok

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1