Aapnu Gujarat
મનોરંજન

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में कांग्रेस ने की रैली, लगाए जिंदाबाद के नारे

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के समर्थन में कांग्रेस ने कोलकाता में रैली निकाली। रिया चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और राज्य कांग्रेस कमेटी ने इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था। कांग्रेस ने रिया को बंगाल की बेटी कहते हुए ट्वीट किया कि उसके खिलाफ प्रतिशोधात्मक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस द्वारा रिया के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना इस केस को लेकर हो रही राजनीति के फेहरिस्त में एक और कड़ी है। सुशांत के परिवार द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र से यह पूछने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी कि मामले को मुंबई से सीबीआई को सौंप दिया जाए। महाराष्ट्र में जहां बीजेपी विपक्ष में है, वहां सत्ताधारी गठबंधन की सरकार ने मुंबई पुलिस द्वारा जांच किए जाने का समर्थन किया और किसी भी तरह की लापरवाही के आरोपों से इनकार किया था। कांग्रेस ने ट्वीट किया, “बंगाल की बेटी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र और प्रतिशोधात्मक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” पार्टी ने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के निर्देश पर प्रांतीय कांग्रेस कार्यालय से वेलिंगटन जंक्शन तक विरोध रैली निकाली गई।” रिया चक्रवर्ती अभी मुंबई की भायखला जेल में हैं। अदालत ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की दलीलें सुनने के बाद रिया की जमानत को खारिज कर दिया था।
बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए ने मंगलवार को कहा था कि एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना में जन्मे अभिनेता के लिए न्याय हासिल करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिसकी मौत ने राज्य के लोगों के साथ भावनात्मक अराजकता पैदा कर दी है। जनता दल (युनाइटेड) -बीजेपी गठबंधन ने भी सुशांत की बहनों के खिलाफ “आधारहीन” प्राथमिकी दर्ज करने के लिए रिया चक्रवर्ती की आलोचना की और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा उनके लिए दिए गए “समर्थन” पर सवाल उठाया।”
भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बयान में कहा की शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिए संजय राउत रिया के समर्थन में आ रहे थे और सुशांत के शोक संतप्त परिवार के बारे में भयावह टिप्पणी कर रहे थे। इससे पता चलता है कि शिवसेना नहीं चाहती थी कि मामले में सच्चाई सामने आए, क्योंकि यह लोग बेहतर तरीके से जानते है।”

Related posts

સુશાંતના પિતાએ આ એક્ટ્રેસ પર લગાવ્યા ચોંકાવનારા આરોપ, કહ્યું ૧૭ કરોડ મારા દિકરાના…

editor

‘ઓહ માય ગોડ’ની સિકવલમાં યામી અક્ષય કુમાર સાથે જાેવા મળશે

editor

શાનદાર અભિનય છતાં પણ ઇલિયાના ફ્લોપ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1