Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद में कोविड को-ऑर्डिनेटर नियुक्‍त करने का निर्देश, PSP पर लगा 1 करोड़ का जुर्माना

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अहमदाबाद महानगर पालिका ने अब सोसायटियों में भी कोविड को-ऑर्डिनेटर नियुक्‍त करने के निर्देश दिये हैं। अहमदाबाद की कंसट्रक्‍शन कंपनी पीएसपी को ऐसा नहीं करने के लिए एक करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। इसी कंपनी ने गांधीनगर में तीनमंजिला मुख्‍यमंत्री कार्यालय स्‍वर्णिम संकुल का निर्माण किया है।
कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी पीएसपी के अहमदाबाद में 277 श्रमिक कोरोना संक्रमित पाये गये थे उसके बाद अहमदबाद महानगर पालिका उसे कंटेनमेंट जोन घोषित करने के साथ ही कोविड को-ऑर्डिनेटर नियुक्‍त करने के निर्देश दिये थे। को-ऑर्डिनेटर नियुक्‍त नहीं करने पर मनपा ने कंपनी पर एक करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। पीएसपी प्रोजेक्‍ट लिमिटेड के चैयरमेन एवं प्रबंध निदेशक पी एस पटेल हैं तथा यह वही कंपनी है जिसने गांधीनगर में तीन मंजिला मुख्‍यमंत्री कार्यालय स्‍वर्णिम संकुल का निर्माण किया है।
गुजरात में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या एक लाख 5671 पहुंच गई है जबकि राज्‍य में कोरोना से मौत का आंकड़ा 3123 हो गया है। गुजरात में 86134 लोग स्‍वस्‍थ होकर घर पहुंच गये हैं लेकिन कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते चौबीस घंटे में गुजरात में 1330 कोरोना संक्रमित पाये गये जबकि 15 और लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई। अहमदाबाद में कोरोना संक्रमित की संख्‍या 32696 पहुंच गई है यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। बीते चौबीस घंटे में अहमदाबाद में 172 नये संक्रमण के मामले सामने आये। कोरोना पर काबू पाने के लिए मनपा ने सोसायटियों व बहुमंजिला फ्लैट की स्‍कीम में कोविड को-ऑर्डिनेटर की नियुक्ति अनिवार्य कर दी है साथ ही कंटेनमेंट जोन से लोगों के बाहर आने जाने पर भी रोक लगा दी है। केवल आपातकालीन अथवा मेडिकल इमरजेंसी होने पर ही लोगों को बाहर जाने दिया जाएगा।

Related posts

મ્યુનિસિપલ પાર્ટી પ્લોટ બુક કરાવતાં પૂર્વે ચેક જરૂર કરજો

aapnugujarat

ટ્રાફિક પોલીસ અભિયાન વેળા ૧૧ લકઝરી બસ ડિટેઇન કરાઈ

aapnugujarat

नवावाडज क्षेत्र में साइकिल पार्क करने के मामले में हुए झगड़े में पुरूष की हत्या

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1