Aapnu Gujarat
ગુજરાત

नवावाडज क्षेत्र में साइकिल पार्क करने के मामले में हुए झगड़े में पुरूष की हत्या

शहर के नवावाडज की निर्णयनगर सोसाइटी कोमन प्लोट में साइकिल पार्क करने के मामले में दो पड़ोसी के बीच हुए झगड़े ने दूसरे दिन उग्र रूप धारण करने पर बुजुर्ग पुरूष को बेट से पीटकर हत्या कर देने सनसनी मच गई है । झगड़े की दुश्मनी रखकर दूसरे दिन एक युवक को पीटाई से बचाने के लिए गये पिता की स्थल पर ही मौत हो गई थी ।
नवावाडज की निर्णयनगर सोसाइटी में रहते निस्वल मिस्त्र उम्र. १९ कोल सेन्टर में एक्जीक्यूटिव के तौर पर नौकरी करते है । गत शुक्रवार को शाम में नौकरी से छुटकर घर आकर कोमन प्लोट में वोलीबोल खेलने के लिए आये थे, तब पास में रहते धार्मिक हिमांशु पंडया की बहन मान्या ने अपनी साइकिल कोमन प्लोट में बीच में पार्क की गई होने से निस्वल ने उनको वोलीबोल खेलने का होने का उनके भाई धार्मिक को साइकिल हटा लेने के लिए कहा था । यह मुद्दे दोनों के बीच विवाद हुआ था हालांकि फ्लेट के निवासियों ने दोनों को शांत करवाया था । इस घटना के दूसरे दिन शनिवार को अपने मित्र कुलदीप को काम होने से निस्वल ने दोपहर के बाद नौकरी से छुट्टी रखी थी, इस दौरान कुलदीप निस्वल का नेट इस्तेमाल करते होने की वजह से उसका फोन उसके पास था था । इस दौरान उसने निस्वल को कहा कि उसके फोन पर धार्मिक सेक्टर-२ नाम से सेव किए गए नंबर पर से फोन आया था जिसमें धार्मिक की मां गत दिन के झगड़े को लेकर गाली बोल रही थी ।
इस मामले में ध्यान नहीं देकर निस्वल तथा इसका मित्र सोसाइटी के कोमन प्लोट से जा रहे थे तब धार्मिक की मां ने इसे गेलेरी में से इसे नीचे बुलाने पर वह वहां गया था ।
इस दौरान निस्वल को विशाल प्रविणभाई ने वहां आकर उसके साथ पीटाई करना शुरू कर दिया था, तथा इसका छोटा भाई यश तथा इसके चाचा जयेशभाई गज्जर और धार्मिक के पिता हिमांशु पंडया भी वहां आकर निस्वल की पीटाई करने लगे थे ।

Related posts

જામનગર ધી ભારતીય બહુજન ક્રેડિટ કો- ઓપરેટિંગ સોસાયટી લિ. શાખાની શરૂઆત

editor

ભૂતપૂર્વ સભ્યને ડિપ્લોમેટ સાઇઝના આઈકાર્ડ મળશે : રમણલાલ વોરા

aapnugujarat

હવે કોંગીમાં પણ વિપક્ષના નેતાના પદ માટે હુંસાતુંસી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1