Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘रेस ३’ के लिए नया रेकॉर्ड बनाना चाहते हैं सलमान खान

सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘रेस ३’के मेकर्स इसके रिलीज से पहले ही एक नया रेकॉर्ड बनाने के बारे में सोच रहे हैं । हालिया मीडिया रिपोट्‌र्स के मुताबिक, इस फिल्म के मेकर्स ने ७५ करोड़ के मिले सैटलाइट राइट्‌स के लिए इनकार कर दिया है । वे ‘रेस ३’ के सैटलाइट राइट्‌स १५० करोड़ में बेचना चाहते है ।
एक सूत्र के मुताबिक सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा हैं ने सैटलाइट राइट्‌स के जरिए लगभग ७० करोड़ कमाए थे जोकि अभी तक किसी भी बॉलिवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ा आंकड़ा है । लेकिन ‘रेस ३’ की स्टारकास्ट को देखते हुए फिल्म के प्रड्यूसर तौरानी इस आंकड़े को डबल करना चाहते है । कुछ बातचीत के बाद सलमान और तौरानी इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि इस फिल्म के सैटलाइट राइट्‌स १५० करोड़ में बेचे जाए ।
एक बिजनेस रिपोर्ट के मुताबिक, आमतौर पर सलमान खान की फिल्मों को रिलीज के २ महीने बाद ६०-६५ करोड़ रुपये सैटलाइट राइट्‌स के तौर पर मिल जाते हैं । अगर ‘रेस ३’ के लिए १५० करोड़ रुपये के सैटलाटि राइट्‌स की डील फाइनल हो जाती है तो यह न केवल बॉलिवुड के लिए एक नया रेकॉर्ड होगा बल्कि इसके जरिे फिल्म का पूरा बजट (लगभग १०५ करोड़ रुपये) भी वसूल हो जाएगा । बता दें कि थिअटर्स में फिल्म रिलीज करने के अलावा बॉलिवुड फिल्मों के लिे सेटलाइट और ऑनलाइन राइट्‌स भी कमाई का बड़ा जरिया होते हैं । इससे पहले, संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म पद्मावत के सैटलाइट राइट्‌स लगभघ ४०-४५ करोड़ रुपयों में बेचे थे ।

Related posts

કરીના કપૂરે જેહ સાથે શેર કરી તસ્વીર

editor

અમિતાભ બચ્ચન થયા ભાવુક, અડધી રાતે કર્યું આ કામ

editor

OMG 2 પર લાગી રોક? રિલીઝ સર્ટિફિકેટ આપવાનો સેન્સર બોર્ડનો ઈન્કાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1