Aapnu Gujarat
ગુજરાત

डाकोर-सेवालिया रोड पर दुर्घटना : पांच मौत

खेडा जिले के गलतेश्वर तहसील के अंबाव निकट रविवार को दोपहर में एक कार और लक्जरी बस के बीच हुई भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । विशेष करके एक साथ पांच लोगों की मौत को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई ।
घटना की जानकारी मिलने पर सेवालिया पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और घटना को लेकर जांच शुरू कर दी । पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले में जांच शुरू कर दी । दुर्घटना इतना भीषण था कि लक्जरी बस की टक्कर में कार को भारी नुकसान हुआ । जिसकी वजह से कार में बैठे चालक सहित के अन्य लोग मिलाकर पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना की वजह से स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गई और कार को भारी नुकसान हुआ और पांच शवों को देखकर लोग काफी दुखी हो गये ।
गलतेश्वर तहसील के अंबाव निकट डाकोर -सेवालिया रोड पर रविवार को दोपहर में तेज रफ्तार से जा रही लक्जरी बस ने रविवार को एक कार को जोरदार तरीके से टक्कर मारकर भीषण दुर्घटना करने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । लक्जरी बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कार को भारी नुकसान हुआ ।
इस भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत होने से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई । दुर्घटना को लेकर हाइवे पर ट्रैफिकजाम हो गया । घटना की जानकारी मिलने पर सेवालिया पुलिस ने भी तुरंत स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

અમને એવું હતું કે પ્રજા ગદ્દારોને સબક શિખવાડશે : અમિત ચાવડા

editor

પાક નુકસાની મામલે ગુજરાત સરકાર જાહેર કરશે ૬૦૦ કરોડથી વધુનું પેકેજ

aapnugujarat

સુરતથી ઘોઘા-પીપાવાવ સુધીની રોરો ફેરી શરૂ થશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1