Aapnu Gujarat
ગુજરાત

राहुल गांधी १०, ११ अक्टूबर के दौरान गुजरात के दौरे पर

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी दो दिन के लिए गुजरात के दौरे पर आ रहे है । दो अलग-अलग मामले में इसके पहले १० अक्टूबर को सूरत की कोर्ट में पेश होंगे । जबकि दूसरे दिन अहमदाबाद में ११ तारीख को कोर्ट में पेश होंगे । गत लोकसभा चुनाव प्रचार में कर्नाटक की एक रैली में सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों ऐसी टिप्पणी करने वाले राहुल गांधी के खिलाफ सूरत की कोर्ट में सूरत पश्चिम के विधायक पूर्णेश मोदी द्वारा की गई निजी फौजदारी शिकायत मामले में १० अक्टूबर को सुनवाई है । कांग्रेसी और कोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह सुनवाई पर राहुल गांधी कोर्ट में पेश होने की संभावना है ।
राहुल गांधी की दो दिन की गुजरात के दौरे को लेकर गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने उनका स्वागत और चर्चापात्र औपचारिक मुद्दे की तैयारी करके रखी है । राहुल गांधी आगामी गुजरात विधानसभा के उपचुनाव मुद्दे पर स्थानीय नेतृत्व के साथ चर्चा करे ऐसी पूरी संभावना है ।
उल्लेखनीय है कि, बेंगलुरु से १०० किमी दूर १३ अप्रैल, २०१९ को रैली में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक तरीके से पीएम नरेन्द्र मोदी की तुलना नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी और विजय माल्या के साथ की थी । राहुल ने विशाल जनसभा में लोगों से पूछा कि, सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों होते हैं इसके अलावा राफेल मोदा मामले में नरेन्द्र मोदी ने ३० हजार करोड़ रुपये का अपना दोस्त अनिल अंबानी को दिया है । यह टिप्पणी मामले में सूरत कोर्ट में पूर्णेश मोदी ने शिकायत की थी । गुरुवार को इस मामले में सूरत कोर्ट में राहुल गांधी पेश होंगे । दूसरी तरफ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को हत्या केस में आरोपी कहने पर राहुल गांधी विरूद्ध अहमदाबाद की घीकांटा स्थित मेट्रो कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज हुआ था । जिसकी सुनवाई ११ अक्टूबर होने से राहुल गांधी अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में पेश होंगे । बुधवार को कई कांग्रेस सीनियरों ने कोर्ट परिसर की मुलाकात की और मुलाकात के दौरान योग्य व्यवस्था बनी रहे इसके लिए प्लानिंग किया गया ।

Related posts

બોડેલીમાં નાયબ મામલતદાર અને સ્ટેમ્પ વેન્ડર વચ્ચેની બબાલનો વિડિયો વાયરલ

aapnugujarat

નવરંગપુરા ખાતે બહુમાળી પાર્કિંગમાં ચાર માસ પછી વાહન પાર્ક કરાયું નથી

aapnugujarat

લીંબડી કેળવણી મંડળ દ્વારા બાળકોને સન્માનિત કરાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1