Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गोता, वाडज, राणिप में एएमसी द्वारा दो दिन का पानी कटौती से लोग परेशान

अहमदाबाद शहर में गर्मी और उमस की स्थिति के बीच सोमवार से अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन द्वारा दो दिन का पानी कटौती किया गया है । जिसकी सीधी असर शहर के पांच जोन में होने की वजह से यह क्षेत्र के लोग भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं । कोतरपुर वाटर ट्रीटमेन्ट प्लांट और अखबारनगर सुरंग से गुजरती मुख्य लाइन में रिपेरिंग तथा कनेक्शन के कामकाज की वजह से दो दिन का पानी कटौती किया गया है । शहर के पांच जोन में सोमवार सुबह से पानी नहीं आने पर नागरिक विशेष करके महिलाओं और बच्चों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।
एएमसी द्वारा पानी कटौती की वजह से गोता, वाडज, राणिप सहित के कई क्षेत्रों में पानी के टैंकर मंगवाना अनिवार्य हो गया । लोग भी खुद पानी के टैंकर मंगवाने के लिए मजबूर हो गये । पानी के लिए लोग इधर-उधर भटक रहे थे ।
शहर के अखबारनगर अंडर ब्रिज के पास और कोतरपुर वोटरवर्कस की संलग्न लाइनों में लीकेज होने पर सोमवार से इसके रिपेरिंग का काम शुरू किया गया है । दो दिन पहले से कॉर्पोरेशन द्वारा पानी कटौती की घोषणा की गई थी । शहर के मध्य जोन, पूर्व जोन, पश्चिम जोन, उत्तर जोन सहित के क्षेत्रों में सोमवार को सुबह से पानी बंद किया गया है । हरएक क्षेत्र के वाटर डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर से वर्तमान जत्थे के अनुसार पानी पहुंचाया गया । मंगलवार को भी पानी कटौती की वजह से नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा । क्योंकि पूर्व और उत्तर जोन में पानी कटौती की समस्या और पैदा होगी । पानी कटौती की वजह से कई क्षेत्रों में नागरिकों को पीने के लिए पानी का बोतल ज्यादा जरूरत हो वहां पानी के टैंकर मंगवाना अनिवार्य हो गया । एएमसी वाटर प्रॉजेक्ट विभाग द्वारा युद्ध के स्तर पर लाइनों के लीकेज का काम पूरा करके दो दिन में पानी की आपूर्ति पहले जैसा कर दिया जाएगा यह दावा किया गया । हाल तो पांच जोन के नागरिक एएमसी युद्ध स्तर पर यह रिपेरिंग काम पूरा करके तुरंत पानी चालू कर दे ऐसी अपेक्षा रख रहे है ।

Related posts

चेक रिटर्न की तीन कोर्ट को घीकांटा कोर्ट में ले जाया गया

aapnugujarat

અમદાવાદ-ઉદયપુર નેશનલ હાઈવે પ્રોજેક્ટ આગામી જૂન મહિનામાં થશે પૂરો

aapnugujarat

લીંબડીમાં વરસાદ વરસતા તંત્રની પોલ ખોલી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1