Aapnu Gujarat
Uncategorized

पहली बार तीन शेर राजुला के शहरी क्षेत्र में घुस गये

अमरेली के राजुला क्षेत्र के तीन शेर पहली बार शहरी क्षेत्र में देखने को मिला । राजुला शहर के हिंडोरणा रोड पर स्थित एक मारबल के कारखाने के पास तीन शेर घुस गये । जिसमें से एक शेर मारबल के कारखाने में दीवार फेन्सींग कूदकर अंदर घुस गया । इतना ही नहीं, यह शेर ने कारखाने में अकेले गुस्से में आकर मारबल के कारखाने में मस्ती और तोड़फोड़ की गई थी, जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । बाद में शेर दीवार पर चढ़कर फेन्सींग तोड़कर पीछे की साइड से शेर निकल गया । दूसरे दो शेर इसके पहले ही कारखाने के पास की दीवार निकट से निकल गये । दूसरी तरफ, नर शेर का खेत में सुबह में चक्कर लगाते हुए विडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने पर लोगों में काफी चर्चा हुई ।
इस मामले में मारबल के संचालक विपुलभाई गेडिया को फोन करके जानकारी दी गई थी और इसके बाद विपुलभाई गेडिया वहां पहुंच गये बाद में राजुला वन विभाग को जानकारी दी गई थी और वन विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई । वन विभाग ने जांच शुरू कर दी है । शेर किस तरीके से शहर की तरफ आ गये, शेरों के पैर यहां मिले । इसके आधार पर जांच की जा रही है । शेर कौन-से क्षेत्र में गया इसे लेकर वन विभाग भी जांच कर रहा है । लेकिन शहर में शेर आने के समाचार से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई ।
इस दौरान राजुला जाफराबाद क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में एक ऐसा शेर है । जो ग्रुप से दूर रहकर अकेले जंगल का राजा चक्कर लगाता है और अधिकतर अन्य शेरों से दूर घूम रहा है । राजुला और जाफराबाद के गांव में हररोज २० से ज्यादा किलोमीटर तक चल रहा है । आज भी वड भसादर आसपास सुबह में चक्कर लगाते हुए खेत क्षेत्र में चक्कर लगाते हुए देखने को मिला और विडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने पर लोगों में काफी चर्चा हुई । नर शेर का खेत में सुबह में चक्कर लगाते हुए विडियो वायरल हुआ

Related posts

વાસણામાં જ્વેલર્સની દુકાનમાં તસ્કરો ત્રાટક્યાં

editor

વેરાવળ ખાતે મહિલા શિક્ષણ દિવસની ઉજવણી સંપન્ન

aapnugujarat

ગોધરા શહેરના બી.એન.ચેમ્બર્સમા આવેલી દુકાનમાંથી થઈ ચોરી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1