Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

अटलजी के गुजर जाने से ऐसा लगा कि मैं अनाथ हो गया हूं : शत्रुघ्न सिन्हा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और बॉलिवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनकर उन्हें लगा कि वह अनाथ हो गए । शत्रुघ्न ने बताया कि उन्होंने अटल के अभिभावकत्व में अच्छी राजनीति की कला सीखी थी ।
बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से सांसद सिन्हा वाजपेयी को पिता तुल्य बताया । गौरतलब है कि वाजपेयी लंबी बीमारी के बाद गुरुवार शाम दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में चल बसे । सिन्हा १९९९-२००४ के दौरान वाजपेयी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे थे ।
सिन्हा ने ट्‌वीट किया, अति श्रद्धेय और सम्मानित संस्थान हमें छोड़कर चले गए, पिता सरीखी शख्सियत हमसे बुछिड़ गई । मुझे महसूस होता है कि सही मायने में मैं अनाथ हो गया….हम सदैव उन्हें याद करेंगे और हमें जीवन के सही मार्ग के संदर्भ में सदैव उनके मार्गदर्शन की कमी खलेगी । मैं उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रगट करता हूं ।
फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, नानाजी देशमुख ने मुझे राजनीति में प्रशिक्षण के लिए वाजपेयी और आडवाणीजी के पास भेजा था । दोनों ने ही मुझे प्यारे दिया और मुझे पूरे जीवन अपना आशीर्वाद दिया ।

Related posts

राहुल का केंद्र से सवाल – चीन से अपनी जमीन कब वापस लेगी सरकार!

editor

કર્ણાટક ભાજપમાં આંતરિક ખેંચતાણ સપાટી ઉપર : એકતા જાળવી રાખવા અમિત શાહે સૂચન કર્યું

aapnugujarat

चुनाव अभी दूर लेकिन मुख्यमंत्री पद के सपनों का बाजार हो गया है गुलजार : सुशील मोदी

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1