Aapnu Gujarat
Uncategorized

चिदम्बरम आज राजकोट में व्यापारियों से बातचीत करेंगे

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम शनिवार को गुजरात के दौरे पर आ रहे है । गुजरात में विधानसभा चुनाव के एलान के बाद चिदम्बरम की गुजरात यात्रा को महत्वपूर्ण गिना जा रहा है । आर्थिक मामलो में जानकार होने का कारण अपनी यात्रा के दौरान चिदम्बरम गुजरात की भाजपा सरकार और केन्द्र सरकार पर नोटबंदी और जीएसटी को लेकर प्रहार करेगे । मिली जानकारी के मुताबिक नोटबंदी और जीएसटी के चलते लोगो को हुई परेशानी के बारे में भी चिदम्बरम जानकारी देंगे । कांग्रेस पार्टी ने अब पुरी ताकात गुजरात चुनाव पर झोंक दी है । दिग्गज नेताओ को प्रचार के लिए मैदान में उतारने का निर्णय ले लिया है । अपनी और प्रचंड लोकसमर्थन हांसिल करने के लिए प्रयास किए जा रहे है । चिदम्बरम राजकोट की यात्रा के दौरान वेपारी, बुद्धिजीवी वर्ग और उद्योग जगत के लोगों के साथ बातचीत करेंगे । साथ साथ नोटबंदी और जीएसटी समेत के मुद्दों को लेकर मोदी सरकार और गुजरात सरकार की निंदा भी करेंगे । पी चिदम्बरम वित्त मंत्री रह चुके है जिसके चलते आर्थिक मुद्दों पर ही चिदम्बरम अधिक बात करेंगे । इसके अलावा नोटबंदी और जीएसटी के कारण देश को हुए नुकसान के संबंध में कुछ आंकडे प्रस्तुत कर सकते है । चिदम्बरम की गुजरात यात्रा को लेकर भी कांग्रेस के कार्यकर्ता तैयारी में लग गये है ।
पूर्व वित्तमंत्री चिदम्बरम के साथ बातचीत के दौरान अधिक से अधिक व्यापारी, बुद्धिजीवी वर्ग के लोग और अन्य लोगों को एकत्रित करने के लिए प्रयास किए जा रहे है । चिदम्बरम देश की आर्थिक स्थिति के बारे में भी जानकारी देंगे ।

Related posts

લીંબડીમાં ૫૦ હજારની ઉઠાંતરી

editor

મગફળીના ૯૦૦ના ભાવના સરકારના વાયદા હવે માત્ર કાગળ પર રહી ગયા : દ્વારકા જિલ્લાના ખેડુતોનો આક્રોશ અને નારેબાજી

aapnugujarat

કાલાવડ ખાતે જિલ્લા કક્ષાના સ્વાતંત્ર્ય દિનની ઉજવણીના આગોતરા આયોજનના ભાગરૂપે કલેકટરશ્રી આર.જે.માકડીયાના અધ્યક્ષ સ્થાને બેઠક યોજાઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1