Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

तमिलनाडु में केरल की बस और ट्रक की टक्कर में 20 लोगों की मौत

तमिलनाडु में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास गुरुवार सुबह केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और ट्रक की टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। शवों को तिरुपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।
बस कर्नाटक के बंगलूरू से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। अविनाशी के उप तहसीलदार ने बताया कि तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और ट्रक के बीच टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में सवार लोग सो रहे थे। अचानक हुई टक्कर में बस के अंदर से चीखों की आवाज आने लगीं।
सीएम ने दिए आपातकालीन चिकित्सा के आदेश
मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दुर्घटना के पीड़ितों को आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को निर्देश दिया है। मृतक की पहचान करने की प्रक्रियाएं जारी हैं। तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर के जिला कलेक्टर के सहयोग से सभी संभव राहत उपाय किए जाएंगे।
परिवहन मंत्री बोले- जांच करेंगे
बस-ट्रक की टक्कर पर केरल के परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने कहा कि केरल राज्य सड़क परिवहन निगम के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। 20 लोग मारे गए और कई घायल हुए। केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक एक जांच करेंगे और रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

Related posts

UK PM Boris Johnson cancelled his visit to India on Republic day

editor

महाराष्ट्र की आंगनवाड़ियों में हैं आठ लाख फर्जी लाभार्थी

aapnugujarat

छतीसगढ़ सरकार को SC की फटकार

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1