Aapnu Gujarat
બ્લોગ

सारे पुरुषों को समर्पित “नारी अबला हे”

कौन कहता हे की नारी अबला हे? ?एक बेटा अपनी वाइफ़ के सामने माँ से प्यार के दो बोल बोल नहीं सकता? ! एक भाई अपनी बीवी से बिना पूछे अपनी बहन को राखी की एक गिफ़्ट नहीं दे सकता? ! लोग कहते हे की मर्दों की दुनियाँहे ओर मर्दों का राज हे?! किस मर्द में इतनी ताक़त हे की जो अपनी बीवी से बिना डरे अपनी बहन ओर माँ के लिए अपने दिल के सारे अरमान पूरा कर सके ? ?! सच तो ये हे की
मर्द हे ही नहीं नारी का विरोधी ! ये औरतें ही हे जो एक दूजे को काटने को दोड़ती हे! किस ससुर की कभी किसी बहु से लड़ाई हुई ?ये सास एक औरत ही हे जो किसी बहु या यू कहो की किसी दूसरी औरत से अपना घर शेर नहीं कर सकती ! क्यूँ दीयर ओर भाभी में लड़ाई नहीं होती पर ननंदओर भाभी एक दूसरे के बाल नोचते हे ! ?क्यूँकि फिर से दो औरतों का ईगो बीच में आ जाता हे ! और हर बार इस दो औरतों की लड़ाई में फँसते हे बेचारे मर्द!
मर्द सिर्फ़ नाम के मर्द रह गए हे ! औरतें अबला होने का दिखावा कर धीरे धीरे कब घर की ओर मर्दों की माल्किं बन जाती हे , मर्दों को उसका पता भी नहीं चलता!
पूरा महीना मर्द कामकरके पैसे लता हे , और उसका हिसाब रखती हे औरतें!! औरतें डिसाइड करती हे की कितना पैसा कहा जाएगा , घर में क्या नया आएगा , यहाँ तक कि खाना क्या खाना हे उसकी choice भी औरतें करेंगी!
हक़ीक़त में …मर्द अबला हो गए हे ! औरतों के डर से मर्दों ने सपने देखने छोड़ दिए हे , बेचारे पालतू कुत्ते की तरह बीवी जी भी एक औरत ही हे उसके इसIरो पर चल ने लगे हे ! मर्दों का ख़ुद का वजूद खो गया हे औरतों के सामने ओर फिर भी लोग कहते हे की ” नारी abla हे “!

RIGHTER :- DEE

Related posts

નવા વર્ષમાં વિપક્ષો સમજીને આમ પ્રજાને એક જૂટ કરી શકશે…..?!

editor

૧૩ રાજ્યોમાં ૧૫ પાર્ટીઓનું વિપક્ષોનું મહાગઠબંધન

aapnugujarat

ગણપતિ ઉપાસનાનું રહસ્ય

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1