Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

पीएम हमारे किसान – मजदूर पर वार करके भारत को कर रहे हैं कमजोर : राहुल

किसान आंदोलन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, पीएम हमारे किसान-मजदूर पर वार करके भारत को कमजोर कर रहे हैं। फायदा सिर्फ देश-विरोधी ताकतों का होगा।
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा को लेकर कई किसान नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज होने और गाजीपुर बॉर्डर पर गतिरोध की पृष्ठभूमि में कहा कि अब एक पक्ष चुनने का समय है और वह किसानों एवं उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ खड़े हैं। उन्होंने ट्वीट किया था एक साइड चुनने का समय है। मेरा फैसला साफ है। मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं।
गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर शहर में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के संबंध में दर्ज प्राथमिकी में नामजद किसान नेताओं के विरुद्ध लुक आउट नोटिस जारी किया। इसके साथ ही अपनी जांच तेज करते हुए पुलिस ने लाल किले पर हुई हिंसा के संबंध में राजद्रोह का मामला भी दर्ज किया है। पुलिस ने किसान नेताओं को तीन दिनों का समय देते हुए यह बताने को कहा है कि क्यों नहीं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए क्योंकि उन्होंने परेड के लिए तय शर्तों का पालन नहीं किया।

Related posts

PUBG, Free Fireને કારણે 14 વર્ષના બાળકે માનસિક સંતુલન ગુમાવ્યુ

aapnugujarat

अमरनाथ श्रद्धालुओं को पत्थरबाजों से भी खतरा

aapnugujarat

હવે સવર્ણોને પણ ૧૦ ટકા અનામત મળશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1