Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को भेजा समन

लोगों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इस बार खुद कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन भेजा है। कपिल को ये समन कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया की डीसी डिज़ाइन चीटिंग मामले में भेजा गया है। ऐसे में आज कपिल शर्मा क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं।
पुलिस के अनुसार, कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी। अब उन्हें गवाह के रूप में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। ऐसे में कपिल सेकार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में पूछताछ की जाएगी।
बीते साल 28 दिसंबर को डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है। उनके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
दिलीप छाबड़िया भारत के नामचीन कार डिजाइनर में से एक हैं। उन्होंने ही भारत की पहली स्पोर्ट्स कार डिजाइन की थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई फिल्मी हस्तियों की कारें डिजाइन की हैं। कपिल के पास भी दिलीप द्वारा डिजाइन की हुई वैनिटी वैन है।

Related posts

अपनी कुछ फिल्मों को देखना पसंद नहीं : शाहिद

aapnugujarat

મને પણ આત્મહત્યા કરવાના વિચારો આવતા હતા : મનોજ

editor

हमें डाक सेवाओं का इस्तेमाल भी करना चाहिए : शाहरुख

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1