Aapnu Gujarat
મનોરંજન

अपनी कुछ फिल्मों को देखना पसंद नहीं : शाहिद

ऐक्टर शाहिद कपूर का कहना है कि अपनी कुछ फिल्मों को देखकर वह अपने समय की बर्बादी करना नहीं चाहते हैं। शाहिद कपूर ने उन फिल्मों का जिक्र किया जिससे उन्हें एक ऐक्टर बनने की प्रेरणा मिली और इसके साथ उन्होंने उन फिल्मों के बारे में भी बात की जिन्हें वह देखना पसंद करते हैं। हिंदी फिल्म के लिए मेरा प्यार उस वक्त पैदा हुआ जब मैंने ‘प्यासा’ और ‘साहिब बीबी और गुलाम’ में गुरु दत्त को देखा। ये वो फिल्में हैं जो मेरे साथ रह गईं। मैं उन्हें देखा करता था जैसे कि ‘ही-मैन’। अब मैं जो भी देखता हूं उसे लेकर काफी सेलेक्टिव हूं। 
शाहिद कपूर ने कहा कि अपनी कुछ फिल्मों को देखकर मैं समय गंवाना नहीं चाहूंगा। कभी मैं किसी ऐसी फिल्म को देखता हूं तो महसूस करता हूं कि यह वह फिल्म नहीं है जिसे देखने के लिए मैं थिएटर जाऊं। अपनी कुछ पसंदीदा सदाबहार फिल्मों के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि ‘जाने भी दो यारो’ मेरी फेवरेट फिल्म है। 
अगर आपको लगता है कि ‘अंदाज अपना अपना’ एक शानदार फिल्म है तो आपको ‘जाने भी दो यारो’ देखने की जरूरत है ताकि आप यह समझ पाएं कि ‘अंदाज अपना अपना’ क्यों बनी। फिलहाल शाहिद कपूर को अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं। यह फिल्म मशहूर तेलुगू हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। संदीप रेड्डी वंगा ने इस रीमेक को लिखा और निर्देशित किया है।

Related posts

દિશા વાકાણીએ દીકરાને જન્મ આપ્યો

aapnugujarat

ચાંદની બાર ફિલ્મની સિક્વલ બનાવવા માટે તૈયારી શરૂ

aapnugujarat

पहले से ज्यादा निडर और रचनात्मक हुईं प्रियंका चोपड़ा

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1