Aapnu Gujarat
રમતગમત

खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड के फैन ने स्मिथ और बर्न्स को किया ट्रोल

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच क्राईस्चर्च के मैदान में टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच खेला जा रहा है। लेकिन इस मैच में न्यूजीलैंड के एक प्रशसंक ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स को बुरी तरह ट्रोल किया।
भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में बर्न्स और स्मिथ दोनों ही बल्लेबाजों के बल्ले से रन नहीं निकले हैं। खराब प्रदर्शन के चलते बर्न्स को सीरीज के शेष दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम से हटा दिया गया है। लेकिन स्टीव स्मिथ के साथ अभी भी ऑस्ट्रेलिया टीम साथ में बनी हुई है।
दरअसल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के मैच के दौरान प्रशसंक ने मैच में एक बोर्ड पर लिखा कि क्रिकेट बैट फॉर सेल, बेरली यूस्ड, कॉल स्टीव स्मिथ और जो बर्न्स जिसका अर्थ है क्रिकेट बैट बेचने के लिए है। इसे स्मिथ और बर्न्स ने बुहत कम ही इस्तेमाल किया है। गौर हो कि स्मिथ का बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भारत के खिलाफ बेहद ही निराशाजनक रहा है। स्मिथ ने भारत के खिलाफ इस सीरीज में दो मैचों की चार पारियों में कुल 10 रन बनाने में ही कामयाब हो पाए हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर 8 रन रहा है। इस सीरीज में वह शून्य पर भी एक बार आउट हो चुके हैं। यही कारण है कि न्यूजीलैंड के प्रशंसक ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रोल किया।

Related posts

हमें अपनी बल्लेबाजी बेहतर करनी होगी : करुणारत्ने

aapnugujarat

भारतीय टीम की तैयारियों में कमी : सरफराज

aapnugujarat

Shami, Mayank climbed to career-high ranking

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1