Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पूनम पांडे के बोल्ड फोटोज और वीडियोज नहीं देख पाएंगे फैंस

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अदाओं से दीवाना बनाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फैंस के लिए दुखद खबर सामने आई है। अब उनके फैंस एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज और वीडियोज नहीं देख पाएंगे, क्योंकि पूनम ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। पूनम पांडे ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों डिलीट किया, अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। जब आप हालांकि उनके पति सैम बाम्बे का इंस्टा अकाउंट अब भी नजर आ रहा है।
पूनम पांडे अपनी अदाओं से इंटरनेट पर कहर बरपाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज करती रहती थीं। लेकिन बीते कुछ दिनों पहले पूनम अपनी बोल्ड फोटोज के चलते मुसीबत में भी फंसती नजर आई थी। उनके खिलाफ अश्लील वीडियो शूट करने पर केस भी दर्ज हुआ था। केस ही नहीं, इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।
मामूल हो, पूनम पांडे ने सितंबर के महीने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद हनीमून पर पति पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद पूनम खूब सुर्खियों में आ गई थीं। मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों के तलाक की भी नौबत आ गई थी। हालांकि बाद में सैम और पूनम के बीच सुलह भी हो गई थी।

Related posts

ટાઇગર અને દિશા વચ્ચેના સંબંધોને લઇને ભારે ચર્ચા

aapnugujarat

કુશળ હોવા છતાં ચિત્રાંગદા ફ્લોપ રહી

aapnugujarat

સેક્સી દિશા પટણી બાગી-૨ ફિલ્મમાં ટાઇગર સાથે દેખાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1