Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

मरियम नवाज का इमरान खान पर तंज : पीएम बनने के लायक नहीं थे तो शेरवानी पहन तैयार क्यों हुए

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर उन्हीं को घेर लिया। मरियम ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, इमरान खुद कह रहे हैं कि वो पीएम बनने के लिए तैयार नहीं थे तो वो शेरवानी पहनकर तैयार क्यों हुए, मुल्क को बर्बादी की तरफ को लेकर आए?
मरियम नवाज ने पेशावर के मरदान शहर में एक रैली के दौरान ये बात कही। मरियम की रैली में भारी संख्या में लोग जुटे, जिसे देखकर उनका हौंसला बढ़ा। मरियमने कहा, सरकार ये भीड़ और समर्थन देखकर कुछ सीख लें। उन्होंने कहा, पीएम इमरान खान इस्तीफा दे और घर जाएं।
मरियमने कहा, अध्यादेशों से सरकारें नहीं चलती हैं। पीएम इमरान खान को आवाम की इज्जत करना सीखना होगा।
पीएम इमरान खान ने कहा था कि अब ढाई साल हमें काम करके दिखाना होगा। सरकार में हम पहली बार आए थे और इसके लिए तैयार भी नहीं थे। इमरानने कहा, मुझे खुद काम समझने में तीन महीने लग गए थे।
मरियम नवाज ने इमरान खान के इसी बयान पर निशाना साधते हुए कहा, इमरान खुद मानते हैं कि वो पीएम बनने के लायक नहीं थे, तो फिर क्यों आवाम के सिर पर उन्हें बैठा दिया गया। मरियमने कहा, हमने भी इतने लंबे समय तक देश चलाया, हमारे वक्त इतनी अफरातफरी तो नहीं थी।
मरियम ने देश में शकर और तेल की किल्लत पर सवाल उठाए और कहा, देश के क्या हालात हैं? इसका अंदाजा आप हम पर कर्ज और दूसरे सामानों की किल्लत से लगा सकते हैं। मरियमने कहा, अरबों रुपयों का नुकसान हुआ है लेकिन हम तक गैस नहीं पहुंच रही है।
मरियम ने इमरान खान से सवाल किया, आपने दस लाख नौकरियों का वादा किया था, उसका क्या हुआ। अब तो आपको जवाब देना पड़ेगा, नहीं तो जनता इसका हिसाब खुद कर लेगी।

Related posts

हांगकांग सीमा की तरफ बढ़ रही चीन की सेना : ट्रंप

aapnugujarat

World Bank prez David Mal pass meets Chinese Premier Li Keqiang discusses trade issues

aapnugujarat

Over 130 deaths in Nepal due to floods and landslides

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1