Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

ममता के बयान पर ओवैसी का तंज: खुद की पार्टी की चिंता करें, भाजपा में शामिल हो रहे है लोग

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला करते वक्त असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को भाजपा का बी टीम बताया था और कहा था, भाजपा एआईएमआईएम को पैसे देकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा रही है। जिस पर असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी को करारा जवाब दिया है। ओवैसी ने कहा, ऐसा कभी कोई पैदा नहीं हुआ, जो असदुद्दीन ओवैसी को पैसे से खरीद सके। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी को अपने घर की चिंता करनी चाहिए।
ओवैसी ने कहा, ‘कभी कोई ऐसा आदमी पैदा नहीं हुआ, जो पैसों से असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके। उनका आरोप बेबुनियाद है और वह बेचैन हैं। उन्हें अपने घर की चिंता करनी चाहिए, यही वजह है कि उनके कई लोग भाजपा में जा रहे हैं। उन्होंने बिहार के मतदाताओं और हमारे लिए वोट करने वाले लोगों का अपमान किया है।’
दरअसल, ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बंगाल में लाने का प्रयास कर रही है ताकि सांप्रदायिक धुव्रीकरण बढ़ाया जा सके और हिंदू-मुस्लिम वोट उनके बीच बंट जाएं। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने बिहार विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद घोषणा कि थी की वह अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव में भी उतरेगी। बिहार चुनाव में एआईएमआईएम ने पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें जीती थीं।
ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुस्लिम मतों को विभाजित करने के उद्देश्य से हैदराबाद की एक पार्टी को यहां लाने की खातिर भाजपा करोड़ों रूपये खर्च कर रही है। योजना है कि हिंदू मत भाजपा के पाले में चले जाएंगे और मुस्लिम मत हैदराबाद की इस पार्टी को मिल जाएंगे।’ उन्होंने कहा, ”हाल में हुए बिहार चुनाव में भी उन्होंने यही किया था। यह पार्टी भाजपा की बी-टीम है। पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

Related posts

અનુસૂચિત જનજાતિ આયોગના અધ્યક્ષ બોલ્યા- હનુમાન દલિત નહીં અનુસૂચિત જનજાતિના હતા

aapnugujarat

पंजाब, प.बंगाल और केरल में नहीं लागु होगा नागरिकता अनुसंधान विधेयक

aapnugujarat

બજેટ દેશના ખેડૂતોને સમર્પિત હશે : કૃષિમંત્રી રાધામોહન સિંહ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1