Aapnu Gujarat
રમતગમત

जडेजा ने दिया टेस्ट सीरीज में शामिल होने का इशारा

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 17 दिसम्बर से एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा कि चोट से उभरने की उनकी प्रक्रिया बढ़िया चल रही है और इसका उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जडेजा के पहले टी20 मैच में सिर पर चोट लग गई थी जिसके कारण वह मैच से बाहर हो गए थे और उनकी जगह युजवेंद्र चहल को भेजा गया था। इसके बाद वह दूसरे और तीसरे टी20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे।
जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आए। इस ट्रेनिंग वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन में दिखा, रिकवरी अच्छी चल रही है। जडेजा की इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने कमेंट्स करते हुए पहले टेस्ट में वापसी की उम्मीद भी की है।
जडेजा की चोट पर बीसीसीआई ने रिलीज जारी करते हुए कहा था कि 4 दिसंबर 2020 को कैनबरा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I की पहली पारी के अंतिम ओवर में माथे के बाईं ओर चोट लगने के बाद रवींद्र जडेजा ने निरंतरता बनाए रखी। बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा इनिंग ब्रैक के दौरान ड्रेसिंग रूम में मूल्यांकन के आधार पर निदान की पुष्टि की गई थी। जडेजा निगरानी में हैं और शनिवार सुबह जरूरत पड़ने पर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाएगा। वह T20I श्रृंखला में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं। इस सीरीज के तरह पहला मैच डे नाइट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा जिसमें जडेजा के होने की पूरी संभावना है। डे नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का रिकाॅर्ड बेहतरीन है और टीम पिंक बाॅल से एक भी मैच नहीं हारी है।

Related posts

આવતીકાલથી ફ્રેન્ચ ઓપનની શરૂઆત : નડાલ હોટફેવરિટ

aapnugujarat

રોહિત શર્માએ હવે MIની કેપ્ટનશીપ છોડી દેવી જોઈએ : માંજરેકર

aapnugujarat

World Cup 2019: West Indies defeats Afghanistan by 23 runs

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1