Aapnu Gujarat
ગુજરાત

साइबर सेल के PSI मिश्रा गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में वाडज पुलिस स्टेशन के पीएसआई आर। आर मिश्रा को गिरफ्तार किया है।एक महिला ने पिछले जुलाई में वाडज पुलिस स्टेशन के दो पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी।वाडज पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही थी। सायबर सेल में ड्यूटी करने वाले दो पुलिस सब इंस्पेक्टर आर। आर. आर मिश्रा और ए.पी परमार के खिलाफ 13-7-2020 की रात को एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की बेटी ने पीएसआई मिश्रा और परमार के खिलाफ बलात्कार का प्रयास और धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी।
शिकायत के अनुसार, महिला का पति अक्टूबर 2019 में लापता हो गया था और उसने वाडज पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी थी। उस समय महिला को जांच के लिए पीएसआई मिश्रा ने बुलाया था। महिला को बाद में होटल में यह कहकर ले जाया गया कि मुझे तुमसे कुछ निजी काम है। होटल के कमरे में जाने के बाद मिश्रा महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा तो वह वहां से भाग निकली।जिसके बाद महिला ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जांच के दौरान पीएसआई मिश्रा के साथ-साथ पीएसआई परमार ने भी धमकी दी थी।
पुलिस महकमा में चलने वाली चर्चा के अनुसार, पीएसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने इससे पहले भी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था। कंट्रोल मेसैज के आधार पर, पीएसआई मिश्रा महिला के घर पहुंचे थे। शराबी कांस्टेबल को थाने लाया गया था। उस समय महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया था।लेकिन मिश्रा ने शराब पीने के लिए पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। महिला ने घटना के 10 दिन बाद पीएसआई मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Related posts

પાટણ ની ધારપુર હોસ્પિટલમાં ઉન્નતિ ફાઉન્ડેશન દ્વારા દર્દીઓને ફ્રૂટનું વિતરણ કરાયું

aapnugujarat

મહેસાણા જિલ્લામાં લહેરાયો ભગવો

editor

છોટાઉદેપુર નગર સેવા સદનના મહિલા પ્રમુખ નેહાબેન જયસ્વાલે લોકોને અનોખી રીતે સંદેશો પાઠવ્યો મહાનુભાવોની પ્રતિમાઓને માસ્ક પેહરાવ્યા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1