Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बिना मास्क घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई

गुजरात में कोरोना के मामले एकबार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं। राज्य के कुछ जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद गुरुवार को राज्य में लगातार चौथे दिन 1500 से ज्यादा नए मामले मिले। दैनिक दर्ज होने वाले मामलों में अहमदाबाद पहले पायदान पर बावजूद इसके लोग कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे। माना जा रहा है कि जबतक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती सतर्कता ही एकमात्र उपाय है। बावजूद इसके लोग कोरोना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहे।
अहमदाबाद में एक तरफ कोरोना के नए मामलों में दिन प्रतिदिन वृद्धि दर्ज की जा रही है। बावजूद इसके लोग मास्क नहीं पहन रहे। यह गंभीर चिंता का विषय है। इसलिए पुलिस लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पिछले 24 घंटों में पुलिस ने बिना मास्क के 1,328 लोगों को पकड़ा है।नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों से 13।28 लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया है।
पुलिस ने 172 लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है जो अहमदाबाद शहर में रात के कर्फ्यू के बावजूद रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। कोरोना के प्रसारण पर अंकुश लगाने के लिए लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। शहर में सभी चौहारों पर पुलिस को तैनात कर दिया गया ताकि बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।विशेष रूप से पुलिस को ऐसे जगहों पर तैनात किया गया है जहां बाजार लगते हैं और लोगों की भीड़ जमा होती है। ऐसी जगहों पर बिना मास्क घूमने वालों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

પાણીના જોડાણને કાપવાને લઈને શાસક સભ્યો નાખુશ

aapnugujarat

હવે સુએજ વહન કરતી બે રાઈઝીંગ લાઈન બદલાશે

aapnugujarat

૬ જિલ્લામાં સુજલામ સુફલામ જળ અભિયાનના સ્થળે વહિવટીતંત્ર, સરપંચશ્રીઓ, ગ્રામજનો સાથે મુખ્યમંત્રીએ વિડીયો કોન્ફરન્સ દ્વારા કર્યો સંવાદ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1