Aapnu Gujarat
ગુજરાત

CM विजय रूपाणी का बड़ा ऐलान, गुजरात में नहीं लगेगा लॉकडाउन

अहमदाबाद में 57 घंटे का कर्फ्यू लगाए जाने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी। सीएम रुपाणी ने कहा कि गुजरात में तालाबंदी की कोई योजना नहीं है। बस कोरोना के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है।गुजरात में लॉकडाउन के बारे में, मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि राज्य में कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है। लेकिन गुजरात में लॉकडाउन नहीं लगेगा।
मुख्यमंत्री ने राज्य में तालाबंदी को अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर केवल शनिवार और रविवार को अहमदाबाद में कर्फ्यू लगाया गया है। राज्य सरकार ने अहमदाबाद में शुक्रवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लगातार 57 घंटों के लिए कर्फ्यू की घोषणा की है। सोमवार सुबह हर दिन के तरह ढील दी जाएगी लेकिन रात में फिर से कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। अहमदाबाद में अगली सूचना तक कर्फ्यू लागू रहेगा।
गुजरात सरकारे के लंबे कर्फ्यू के ऐलान के बाद अहमदाबाद के अलग-अलग सब्जी मार्केट और बडे रिटेल स्टोर में के साथ ही साथ कालुपुर मार्केट में भी भीड़ उमड़ पड़ी।ऐसी भी अफवाह चल रही है कि सरकार पिछली बार की तरह कर्फ्यू को बढ़ा सकती है इसलिए लोग बड़ी तादाद में बाजारों में पहुंचकर खरीदारी कर रहे हैं। इस दौरान लोग कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Related posts

પાલડી વિસ્તારમાં ભાડુઆતને મકાન માલિકે માર મારી કાઢી મૂકયો

aapnugujarat

Gujarat govt implements e-stamping rule to stop black marketing stamp paper

aapnugujarat

ગુજરાત સરકાર તમામ જિલ્લા-તાલુકામથકે સરકારી કર્મચારીઓ માટે બહુમાળી વસાહતો બનાવશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1