Aapnu Gujarat
ગુજરાત

करजण : भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल की 16 हजार से ज्यादा वोटों से जीत

गुजरात विधानसभा की आठ सीटों के लिए हुए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। बीजेपी ने विधानसभा की तमाम सीटों पर कामयाबी हासिल की है।करजण सीट की बात की जाए तो भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल ने 16,000 से अधिक वोटों से उपचुनाव में करजण सीट से कामयाबी हासिल की है।भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल को 76,000 से अधिक और कांग्रेस उम्मीदवार किरीट सिंह जाडेजा को 60,000 से अधिक वोट मिले।शुरूआती रुझान में भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर दिख रही थी।
लेकिन 20 से 29 राउंड में तस्वीर साफ हो गई जिसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार ने हार मान ली और मतगणना केंद्र छोड़कर बाहर निकल गए।वडोदरा के करजण सीट पर होने वाले उपचुनाव में कुल 9 उम्मीदवार मैदान में उतरे थे।बीजेपी ने अक्षय पटेल, कांग्रेस ने किरीट सिंह जाडेजा, राष्ट्रीय जनक्रांति पार्टी से दिनेश भाई पटेल, भारतीय ट्राइबल पार्टी से महेंद्र अंबालाल वसावा और 5 निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे थे। लेकिन कामयाबी मिली भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल को।करजण सीट से जीत हासिल करने के बाद भाजपा के विजयी उम्मीदवार अक्षय पटेल ने कहा, “सरकार द्वारा किए गए काम के कारण लोगों ने मुझे वोट दिया है।
लेकिन यह मेरी जीत नहीं है, यह मेरे मतदाताओं और कार्यकर्ताओं की जीत है। मैं अब सभी अधूरे काम को पूरा करूंगा।हार का सामना करने वाले कांग्रेसी उम्मीदवार किरीट सिंह जडेजा ने कहा, “हमारे कार्यकर्ताओं को डराया और धमकाया गया है।”पिछले 2 दिनों में उन्होंने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया और वोटरों को रुपया की लालच दिया। जिसके कारण गरीब मतदाता लालच और प्रलोभन में पड़ गए।यह चुनाव प्रदीप सिंह जडेजा और किरीट सिंह के बीच था। भाजपा उम्मीदवार अक्षय पटेल कहीं भी तस्वीर में थे ही नहीं।

Related posts

કૃષિ અને ઊર્જા મંત્રીનો પ્રવાસ કાર્યક્રમ

aapnugujarat

પાવીજેતપુરમાં દીપડાએ બાળક પર હુમલો કર્યો : બાળકનું મોત

editor

रिवरफ्रंट पर मचेगी फाग मैत्री महोत्सव-१८ की धूम

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1