Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

बिहार चुनाव के मैन ऑफ द मैच तेजस्वी यादव हैं – संजय राउत

बिहार के चुनावी समर का परिणाम किसके पक्ष में होगा इस पर सभी दलों की निगाहें टिकी हुई हैं। हालांकि अब तक जो नतीजे सामने आए हैं। उनको देखते हुए नीतीश कुमार एक बार फिर से तख्त पर बैठने की कगार पर पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन महाराष्ट्र में सत्ताधारी दल शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि इस चुनाव के मैन ऑफ द मैच तेजस्वी यादव हैं। कई बार मैच में हार हो जाती है लेकिन मैन ऑफ द मैच किसी और को ही मिलता है। उन्होंने यह भी कहा कि अब नीतीश कुमार को आत्मचिंतन करने की भी आवश्यकता है।
संजय राऊत ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरे हैं। 30 वर्ष की आयु में तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चारों खाने चित करने का हौसला दिखाया है। तेजस्वी के एक तीर ने नीतीश कुमार के सभी अस्त्रों को पस्त कर दिया। तेजस्वी का बेरोजगारी का मुद्दा और 10 लाख लोगों को नौकरी देने का भरोसा बिहार चुनाव में बाकी सभी मुद्दों पर भारी पड़ गया। भले ही यह चुनाव कई सारे बड़े राजनीतिक धुरंधरों का गवाह रहा हो लेकिन यह चुनाव तेजस्वी के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा है।
संजय राउत ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि अब उन्हें आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है। नीतीश कुमार को यह सोचना होगा कि आखिर तीन बार मुख्यमंत्री होने के बावजूद उनके पार्टी राज्य में तीसरे नंबर पर कैसे पहुंची। संजय राउत ने कहा कि नतीजों में भले ही जेडीयू पीछे रही हो। लेकिन बीजेपी को नीतीश को मुख्यमंत्री बनाना होगा। अगर कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया होता तो तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनते।

Related posts

सब दल राजी हों तो बैलेट पेपर से चुनाव पर कर सकते हैं विचार : बीजेपी महासचिव राम माधव की प्रतिक्रिया

aapnugujarat

ગર્ભવતી મહિલા પર આઠ લોકોએ દુષ્કર્મ આચર્યું

aapnugujarat

તેજપ્રતાપ ઘાઘરા-ચોળી પહેરીને રાધા બનતા હતા : ઐશ્વર્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1