Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात उपचुनाव के नतीजों पर हार्दिक पटेल बोले, हार-जीत से फर्क नहीं

गुजरात विधानसभा उपचुनाव के नतीजों पर हार्दिक पटेल ने मंगलवार को ट्वीट में लिखा कि हार-जीत के कारण पाले व्यापारी बदलते हैं, विचारधारा के अनुयायी नहीं। लड़ूंगा, जीतूंगा और मरते दम तक कांग्रेस में रहूंगा। गौरतलब है कि हार्दिक गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं। वहीं, गुजरात विधानसभा में नेता विपक्ष परेश धनाणी ने उपचुनाव में सभी आठ सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवारों की हार के बाद कहा कि उपचुनाव का परिणाम हमारे लिए आइना दिखाने वाला है। हमें हमारी कमियां दिखाता है, जनता का जनादेश नतमस्तक होकर स्वीकार करता हूं।
मंदी, महंगाई तथा बेरोजगारी को हराकर कालेधन के थैलों की ज्वलंत विजय हुई है। भाजपा के भाई व भाऊ सहित सभी विजेता उम्मीदवारों को दिल से अभिनंदन, हम आजादी की लड़ाई में हमेशा खड़े रहेंगे कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को सलाम। कांग्रेस गुजरात में हुए उपचुनाव में अबडासा, गढडा, लींबडी, मोरबी, धारी, करजण, कपराडा व डांग सभी सीट पर चुनाव हार गई है। भाजपा ने इस चुनाव में कांग्रेस पर रणनीतिक मनोवैज्ञानिक तरीके से भी जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस जीत को ट्रेलर बताते हुए कहा कि पिक्चर अभी बाकी है। साल के अंत में होने वाले पंचायत में निकाय चुनाव के अलावा रूपाणी ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी अभी से जीत का दावा कर दिया है।
उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि गुजरात की जनता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी आठ उम्मीदवारों को निर्णायक जीत दिला कर भाजपा के काम पर अपनी मुहर लगा दी है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा गुजरात की विजय रूपाणी सरकार जनता के हित के लिए काम करती है। गुजरात की जनता ने जनकल्याणकारी कामों पर अपना भरोसा जताया है। भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सीआर पाटिल के नेतृत्व में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है। पाटिल ने चुनाव परिणामों के रुझान के बाद कहा कि कांग्रेस की एक जमात ऐसी है, जो कमरों में बैठकर ट्वीट करती है। भाजपा तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के नेता अब प्रचार करते रहते हैं, जनता ने उपचुनाव में इसका जवाब दे दिया है।

Related posts

રાજકોટમાં પ્રેમીએ લગ્નની લાલચ આપી યુવતી પર દુષ્કર્મ આચર્યું

aapnugujarat

ગુજરાત એસ.ટી. દ્વારા દિવાળી માટે ‘આપ કે દ્વાર’ યોજના શરૂ

editor

રાજ્યમાં સ્વાઈન ફ્લુથી વધુ બેના મોત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1