Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भाजपा ऑफिस में जीत का जश्न

गुजरात विधानसभा की 8 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार जीत के करीब पहुंच चुके हैं।भाजपा को उपचुनाव में मिलने वाली शानदार कामयाबी का असर गुजरात भाजपा दफ्तर में भी देखने को मिल रहा है।शुरूआती रुझान में मिलने वाली बढ़ते बाद से गांधीनगर में मौजूद भाजपा दफ्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिल रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा को मिलने वाली का जश्न भाजपा दफ्तर में मनाया जाएगा।
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और अध्यक्ष सीआर पाटिल कमलम में पहुंच चुके हैं। वहीं कांग्रेस दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है।मिल रही जानकारी के अनुसार गुजरात की तमाम 8 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार भारी वोटों के साथ आगे चल रहे हैं।इसी साल जून महीने में गुजरात में होने वाले राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वाले कांग्रेस के विधायकों को भाजपा ने बड़ा तोहफा देते हुए 5 विधायकों को चुनावी मैदान में उतारा है।
भाजपा जहां विकास के नाम पर लोगों से वोट मांग रही थी। वहीं कांग्रेस गद्दारों को सबक सीखने के लिए चुनावी प्रचार को एक अभियान बना दिया था।मिल रही जानकारी के अनुसार मोरबी से भाजपा उम्मीदवार ब्रिजेश मेरजा ने एक बार फिर से बढ़त बना ली है। अभी तक वह कांग्रेसी उम्मीदवार जयंति पटेल से पीछे चल रहे थे।लेकिन वह एक बार फिर आगे निकल गए है। जिसकी वजह से तमाम सीटों पर फिलहाल भाजपा के उम्मीदवार आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं।भाजपा उम्मीदवारों को मिलने वाली जीत के बाद पार्टी दफ्तर में सीएम रूपाणी और सीआर पाटिल की मौजूदगी में जश्न मनाया जाएगा।

Related posts

हिम्मतनगर में गर्भावस्था परीक्षण करता डॉक्टर गिरफ्तार हुआ

aapnugujarat

દક્ષિણ ગુજરાતમાં ભાજપનું મોજુ

aapnugujarat

વિરમગામ સીઆઇએસએફ જવાનો દ્વારા સ્વચ્છતા હી સેવા અભિયાન સફાઇ કરવામાં આવી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1