Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वटवा में टोरेंट पावर का मेगा सर्च ऑपरेशन

शहर में वटवा इलाके में मौजूद चार माणिया गरीब आवास योजना के घरों में टोरेंट पावर की टीम ने मेगा सर्च ऑपरेशन किया। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस की टीम के साथ मेगा सर्च ऑपरेशन किया गया. टोरेंट पावर को इलाके में बिजली चोरी की शिकायत मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया गया। इस मेगा सर्च ऑपरेशन में 150 टोरेंट कर्मियों, 150 पुलिसकर्मी और एसआरपी की एक टीम के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया गया।
वटवा, इसनपुर और दानीलीमड़ा पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी और SRP की एक टीम ने इस जांच अभियान में हिस्सा लिया। अहमदाबाद में शुरू होने वाले इस मेगा सर्च ऑपरेशन में 1 एसीपी, 3 पीआई, 6 पीएसआई और 1 एसआरपी की टीम की मौजूदगी में सर्च अभियान चलाया गया। गौरतलब है कि बिजली चोरी की शिकायत मिलने के बाद इससे पहले भी टीम इसी इलाके में जांच करने गई थी तब टोरेंट पावर के कर्मचारियों पर हमला कर दिया गया था।
इसलिए इस बार पुलिस जवानों की तैनाती में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जिन लोगों को बिजली चोरी के मामले में पकड़ा जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले टोरेंट वापर की टीम जुहापुरा इलाके में कुख्यात भूमाफिया नजीर वोरा के यहां भी सर्च अभियान चलाया था। टोरेंट पावर के अधिकारियों ने नजीर वोरा के खिलाफ बिजली चोरी का मामला भी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था।

Related posts

SBI દ્વારા શ્રી કૃષ્ણકુમારસિંહજી અંધ ઉદ્યોગ શાળાને ૧૦ કમ્પ્યુટર ભેટ

editor

ગુજરાતમાં આવતીકાલે બીજા તબક્કા માટે મતદાન

aapnugujarat

હાર્દિક ચૂંટણી નહીં લડી શકે : સજા ઉપર સ્ટે મુકવાનો કોર્ટનો ઇનકાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1