Aapnu Gujarat
Uncategorized

कोरोना की चपेट में आए जयेश रादडिया, राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की बिगड़ी तबीयत

गुजरात में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आम आदमियों के साथ ही साथ अब कोरोना की चपेट में नेता भी आ रहे हैं। गुजरात में कोरोना के बढ़ते कहर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर दिन कोई ना कोई नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं। गुजरात के आपूर्ति मंत्री जयेश रादडिया और जामनगर ग्रामीण से विधायक राघवजीभाई पटेल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।जबकि कोरोना की चपेट में आने के बाद राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की तबीयत और भी ज्यादा खराब हो गई है।
गुजरात में एक के बाद एक भाजपा नेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। गुजरात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के बाद हर दिन कोई ना कोई नया नेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने के मकसद को लेकर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने खुद कोरोना का टेस्ट कराया था। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। राजकोट में राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज की हालत गंभीर बताई जा रही है। कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्हे राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात ऑक्सीजन का स्तर नीचे चले जाने से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। 31 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस दौरान उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
राज्य के खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री जयेश रादडिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। ट्वीट कर उन्होंने लिखा “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल में मैं होम क्वरंटाइन हूं। बीते कुछ दिनों से मेरे संपर्क में जो लोग भी आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।” भाजपा के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की कल दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा अगर हम सूरत की बात करें तो सूरत बीजेपी के दो नगरसेवकों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूरत के अमित सिंह राजपूत और मुकेश दलाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमित सूरत नगर निगम के जल निकासी समिति के अध्यक्ष हैं। जबकि मुकेश दलाल स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष हैं।

Related posts

मारुति की ऑल्टो के दो दशक पूरे

editor

જૂનાગઢ જિલ્લાના ઘેડ વિસ્તારમાં થોડા સમય થી જંગલના રાજા સાવજની ડણક

editor

બીઆરટીએસના મુસાફરો માટે પાસ યોજના શરૂ કરાશે

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1