Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने 1 करोड़ के MD ड्रग्स के साथ ASI सहित 5 को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने एक्सप्रेसवे से एक करोड़ रुपये की एमडी ड्रग्स के साथ दानीलिमड़ा पुलिस स्टेशन के एक सहायक उपनिरीक्षक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की इस कार्रवाई ने ड्रग्स के इस चैनल की कमर तोड़कर रखी दी है। मुख्य आरोपी शहजाद तेजाबवाला उसका साथी इमरान अजमेरी को मुंबई में पहले से ही गिरफ्तार कर लिया था। क्राइम ब्रांच के पीआई ए। वाय बलोच को गुप्त सूचना मिली थी कि शहज़ाद तेजबवाला और इमरान अजमेरी ने मुंबई से एमडी ड्रग्स खरीदकर अपने तीन आदमी दानीलिमडा पुलिस स्टेशन के एएसआई फ़िरोज़ नागोरी सहित लोगों को दिया है। इस ड्रग्स के जत्थे को फिरोज नागोरी अपनी कार में रखकर अहमदाबाद आ रहा है।
क्राइम ब्रांच पीआई के आर।एस सुवेरा, पीएसआई वाईजी गुर्जर, एपी जेबालिया, जेडी बारोट और स्टाफ के लोगों ने मिली जानकारी के आधार पर वडोदरा टोल टैक्स और अहमदाबाद टोल टैक्स के बीच शंकास्पद ऑल्टो कार को रोककर चैकिंग किया तो उसमें एक कोरड़ का एमडी ड्रग्स बरामद हुआ। पुलिस ने जमालपुर इलाके में रहने वाले पुलिसकर्मी फिरोज मोहम्मद खान नागौरी, मोहम्मद आरिफ उर्फ ​​मुन्नो जमालुद्दीन काजी, इमरान उर्फ इब्राहिम पढियार को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने कार से 99।50 लाखा का 995 ग्राम एमडी ड्रग्स का जत्था, 23,900 मोबाइल फोन, पुलिस की वर्दी, पुलिस टोपी, बेल्ट, लाठी, टोपी, दस्ताने, जूते और काले हैंडबैग पाए गए। पुलिस ने कार सहित कुल 1,01,44,900 रुपये का मुद्दा-माल जब्त किया है। एएसआई फ़िरोज़ नागौरी सहित आरोपियों से पूछताछ में शहज़ाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद से फरार चल रहे थे। इस दौरान वह हैदराबाद में रहकर ड्रग्स के इस चैनल को चलाते थे। यह लोग मुंबई से ड्रग्स खरीदकर अपने आदमियों के साथ अहमदाबाद भेजते थे।
दानीलिमडा पुलिस स्टेशन में कार्यरत असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर फ़िरोज़ को इमरान जानता था। आरोपी का मानना ​​था कि अगर पुलिसकर्मी मुंबई से ड्रग्स लाता है तो रास्ते में चैंकिंग से बचा जा सकता है। इसलिए आरोपी एमडी ड्रग्स को फिरोज नागोरी को लेना के लिए तैयार किया गया था। क्राइम ब्रांच के पीएसआई एचपी गोहिल और एमएच शिंणोल इस सूचना पर मुंबई गए थे कि आरोपी शहजाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी वहीं पर रहते हैं। क्राइम ब्रांच की टीम स्थानिक पुलिस की मदद से शहजाद मजहर हुसैन तेजाबवाला और इमरान अहमद अजमेरी को गिरफ्तार कर लिया था। इस तरफ क्राइम ब्रांच ने इस बड़े ड्रग्स नेटवर्क के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर इस चैनल का कमरतोड़ दिया है।

Related posts

અમદાવાદમાં તુલસીના છોડનું વિતરણ

editor

રાજ્યનાં શિવાલયો ‘ઓમ નમઃ શિવાય’નાં નાદથી ગુંજ્યા

aapnugujarat

કડીમાં જાહેર રસ્તાઓની હાલત કફોડી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1