Aapnu Gujarat
મનોરંજન

पूजा बनर्जी के घर जल्द आने वाला हैं नन्हा मेहमान

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। पूजा ने ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल प्ले किया था। हाल ही में एक्ट्रेस की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर सामने आई है। जो खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में पूजा को उनके पति कुणाल वर्मा ने प्यार से गले लगाया हुआ है और एक्ट्रेस मस्ती में कैंडी का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है।
कुछ महीने पहले ही पूजा ने खुलासा किया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। उनका और कुणाल का परिवार लम्बे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में सब कुछ तय हो गया था लेकिन लॉकडाउन के चलते सारी प्लानिंग्स पर पानी फिर गया था। पूजा ने ये बात भी कही वो धूमधाम से एक बार फिर शादी करेंगी।
काम की बात करें तो पूजा ने ‘कहानी हमारे महाभारत’ की के जरिए टीवी में डेब्यू किया था।। इसके बाद उन्हें ‘कहानी घर घर की’, ‘सपना बाबुल का बिदाई’, ‘सर्वगुण सम्पन्न’ और ‘कुबूल है’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी काम किया। इसके अलावा पूजा कई हिंदी, तेलुगू और बंगाली फिल्मों में देखा गया है। सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ में पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल ने लीड रोल अदा किया था और इसी सीरियल के जरिए दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे।

Related posts

मैं मरते दम तक ऐक्टिंग करती रहूंगी : करीना

aapnugujarat

ભારતીય દલિત સાહિત્ય અકાદમી, ગુજરાત દ્વારા કોરોના મહામારીના સમયે ત્રણ કવિ સંમેલનનું રાષ્ટ્રીય સ્તરે આયોજન

editor

પહેલીવાર બ્રાન્ડ એમ્બેસેડર બની સારા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1