Aapnu Gujarat
મનોરંજન

SSR Case बोले पवार : CBI जांच का विरोध नहीं, मगर मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना के संजय राउत के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार भी उद्धव सरकार के समर्थन में उतर आए हैं। पवार ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। हालांकि अगर किसी को लगता है कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। इसके अलावा उन्होंने अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से की गई सीबीआई जांच की मांग को भी खारिज किया। शरद पवार ने कहा कि पार्थ बच्चा है, अनुभवहीन है।
शरद पवार ने कहा कि जिस तरह इस घटना को मीडिया में तवज्जो दी जा रही है वह आश्चर्यजनक है। जांच सीबीआई या कोई भी करे, लेकिन मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। उधर इस घटना में ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि इसके पीछे का उद्देश्य क्या है।
पवार ने कहा, ‘मुझे महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पिछले पचास सालों से विश्वास है। जांच किसी से भी करवाई जाए, वह राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है।’ उन्होंने आगे कहा कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है, परसों सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन उस पर बात नहीं हो रही।

Related posts

કરીના કપુર ફિલ્મોમાં ફરી સક્રિય

aapnugujarat

Lata Mangeshkar urged MS Dhoni not think about retiring anytime soon as country still needs cricketer like him

aapnugujarat

अक्षय कुमार ने शेयर किया सूर्यवंशी का ऐक्शन सीन

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1