Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

दिल्ली की जनता केजरीवाल के खोखले दावे पर जवाब देगी : शाह

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली चुनाव कार्यक्रम घोषणा के बाद सिलसिलेवार ट्वीट कर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि दिल्ली जनता खोखले वादे कर उन्हें गुमराह करने वालों को शिकस्त देगी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और बीजेपी पर भरोसा जताएगी। शाह ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने 5 साल में सिर्फ वादे किए और आखिरी 3 महीने में जनता के पैसों को विज्ञापनों पर खर्च किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग आज भी फ्री Wi-Fi, 15 लाख CCTV कैमरे, नए कॉलेज और अस्पतालों की राह देख रहें हैं।

शाह ने कहा कि यह चुनाव गरीबों के अपने पक्के घर के सपनों को पूरा करने का चुनाव है। उन्होंने लिखा, ‘यह चुनाव गरीबों को आयुष्मान योजना से उनके मुफ्त इलाज का अधिकार छीनने वालों को सत्ता से हटाने का चुनाव है, यह चुनाव वोट बैंक की राजनीति के लिए दिल्ली की शांति भंग करने वालो का सूपड़ा साफ करने का चुनाव है।’ उनका इशारा संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ हाल में दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शनों की तरफ था।

फिलहाल दिल्ली में विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा के बाद के साथ ही सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता सिर्फ खोखले वादों से उन्हें 5 साल तक गुमराह करने वालों, वोट बैंक की राजनीति के लिए दिल्ली की शांति भंग करने वालों को सबक सिखाएगी। शाह ने एक बार फिर संकेत दिए कि बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर लड़ेगी।

Related posts

बेटे-बहू ने मां को घर से निकाला, कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा और लगाया जुर्माना

aapnugujarat

हर शहर, गांव में अपराधों की भरमार- अखिलेश

editor

રોહિંગ્યા મામલે અલ્પસંખ્યક આયોગના અધ્યક્ષનું નિવેદન,- ‘દેશની સુરક્ષા સૌથી પહેલા’

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1