Aapnu Gujarat
Uncategorized

अयोध्या मामले में सुन्नी वक्फ बोर्ड विफल हुआ : रामदेव

अयोध्या मामले में जिस फैसले का इंतजार था वह अब आ चुका है। अदालत ने अपने फैसले में कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड अयोध्या विवाद में अपना दावा रखने में विफल हुआ है। मुस्लिम पक्ष ऐसे सबूत पेश करने में विफल रहा है कि विवादित जमीन पर सिर्फ उसका ही अधिकार है। कोर्ट ने फैसले में कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को अलग जमीन दी जाए। सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिए हैं कि मुस्लिमों को नई मस्जिद बनाने के लिए वैकल्पिक जमीन दी जाए।
फैसले को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार रात से ही हाई अलर्ट जारी है। सभी पुलिसकर्मियों को अलर्ट व मुस्तैद रहने के सख्त आदेश दिए गए हैं। शनिवार सुबह आठ बजे से पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं। संवेदनशील इलाके में विशेष नजर व अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विशेष नजर रखी जा रही है।
पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म का विवेक से इस्तेमाल करें। धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वाले व असत्यापित पोस्ट को आगे न भेजें। दिल्ली पुलिस को आशंका है कि शरारती तत्व धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट की सुुरक्षा को बढ़ा दी गई है। वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related posts

સોમનાથ મહાદેવના શરણે મંત્રી કુંવરજીભાઇ બાવળીયા

aapnugujarat

ભિલોડાનો ભાવેશ વણઝારા ફસાયો યુક્રેનમાં

editor

ભાવનગરમાં રાજકીય પક્ષો દ્વારા ગાંધી જ્યંતિની ઉજવણી

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1