Aapnu Gujarat
ગુજરાત

दुकानदार और ग्राहक के बीच लड़ाई

अहमदाबाद शहर के चाणक्यपुरी क्षेत्र में साड़ी खरीदी करने गये कपल को दुकानदार पति-पत्नी ने पिटाई करने की घटना सामने आने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । विशेष करके दुकानदार पति-पत्नी के ग्राहक के साथ इस प्रकार के व्यवहार को लेकर अन्य ग्राहकों और स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी फैल गई ।
ग्राहक ने साड़ियों का बिल ज्यादा होने पर कम पैसे देने पर विवाद और मारपीट हो गई । हालांकि, सोला पुलिस ने आखिर में दुकानदार कपल के विरूद्ध अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । इस बारे में यह जानकारी है कि, शहर के घाटलोडिया क्षेत्र के प्रीत होम्स में रहते संतोष शर्मा उनकी पत्नी मोनिका को लेकर शनिवार को शाम में चाणक्यपुरी डमरू सर्कल निकट स्थित भावना सिलेक्शन नाम की साड़ी की दुकान में गये थे । दो साड़ियों का १३०० रुपया बिल होने पर संतोष ने १००० में देने के लिए कहा । जिसके लिए दुकानदार ने कहा कि कम नहीं हो सकता है यह कहकर मना करके और टाइमपास क्यों करते हो यह कहा । संताष ने कीमत ज्यादा होने से हम इतना नहीं दे सकते हैं यह कहकर दुकानदार ने विवाद करके मारपीट शुरू कर दी । दुकानदार की पत्नी ने भी मोनिका के साथ हाथापाई की थी । जिसकी वजह से ग्राहक तरफ से सोला पुलिस को जानकारी दी गई ।
सोला पुलिस ने इस मामले में दुकानदार कपल के विरूद्ध अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । हालांकि, इस घटना की वजह से विशेष करके दुकानदार कपल की ऐसी बदमाशी और मनमानी को लेकर अन्य ग्राहकों तथा स्थानीय लोगों में भी भारी नाराजगी फैल गई । ग्राहक इसकी मर्जी का मालिक है, इसे वस्तु खरीदना हो वह खरीदे और नहीं खरीदना हो तो लेकिन दुकानदार की तरफ से ग्राहक के साथ इस प्रकार का व्यवहार नहीं होगा ।

Related posts

આજે નર્મદા જિલ્લાના કરજણ ડેમમાંથી ૩૦૦૦ ક્યુસેક પાણી છોડાયું

aapnugujarat

સુરતમાં ભગવાન બુદ્ધની પ્રિન્ટ ધરાવતી ૧૨૦૦ સાડીઓ જપ્ત

aapnugujarat

ચોકીદાર શોધવો હશે તો હું નેપાળ જઈશ, દેશમાં પીએમ જોઈએ છે : હાર્દિક પટેલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1