Aapnu Gujarat
રમતગમત

सौरभ गांगुली निर्विरोध चुने गए बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के चुनाव अधिकारी ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को निर्विरोध सीएबी का अध्यक्ष चुना गया है। उनके साथ चार अन्य अधिकारियों को निर्विरोध चुना गया है। टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन गांगुली जुलाई-2020 तक सीएबी के अध्यक्ष रहेंगे। इसके बाद वह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के संविधान के मुताबिक ‘कूलिंग ऑफ पीरियड’ पर चले जाएंगे।
प्रशासकों की समिति (सीओए) के आदेश के मुताबिक, सीएबी शनिवार को अपनी वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का आयोजन करेगी। सीएबी द्वारा जारी बयान में चुनाव अधिकारी सुशांता रंजन उपाध्याय ने कहा, मैं, बंगाल क्रिकेट संघ का चुनाव अधिकारी इस बात का ऐलान करता हूं कि निम्न लोगों को इनके पदों पर निर्विरोध चुना गया है।
गांगुली दूसरी बार सीएबी के अध्यक्ष बने हैं। 2015 में जगमोहन डालमिया के निधन के बाद गांगुली ने पहली बार यह पद संभाला था। डालमिया के बेटे अभिषेक डालमिया अब सचिव होंगे। पहले वे संयुक्त सचिव थे। देवव्रत दास को संयुक्त सचिव चुना गया है। देवाशीष गांगुली को कोषाध्यक्ष चुना गया है। सभी अधिकारी शनिवार को होने वाली एजीएम में पद ग्रहण करेंगे।

Related posts

भूटान में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे विराट

aapnugujarat

ફેન્સની માંગણી : શાસ્ત્રીને કાઢી દ્રવિડને કોચ બનાવો

aapnugujarat

અભૂતપૂર્વ રોમાંચ વચ્ચે ફીફા વર્લ્ડકપ આવતીકાલથી શરૂ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1