Aapnu Gujarat
રમતગમત

भूटान में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे विराट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ भूटान में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में इस कपल की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का रिलैक्सिंग मूड में हैं। अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भूूटान की सब्जी मंडी की दो तस्वीरें शेयर की और इसी के साथ उन्होंने यहां पर बिताए अपने बचपन की यादों को भी शेयर किया। 5 नवंबर को विराट का बर्थडे भी हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि विराट यहीं पत्नी अनुष्का के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।
अनुष्का हाल ही में वो अपने एक लंबे चौड़े पोस्ट को लेकर चर्चा में आईं। अनुष्का ने पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर के उस आरोप का जवाब दिया जिसमें इंजीनियर ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसा थी। अनुष्का ने कहा- ‘मेरा नाम गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया और कहा गया कि मुझे खास तरह से ट्रीट किया जाता और मैं कैसे विदेशी टूर पर अपने पति के साथ अधिकृत समय से ज्यादा रही हूं, पर किसी ने सच जानने की कोशिश नहीं की। अगर बोर्ड से विदेशी दौरे के बारे में कोई पूछे तो उसे यही मिलेगा कि मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है।
अनुष्का इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह बड़े पर्दे से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख-कैटरीना के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। हालांकि इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म की रिलीज के बाद अब तक एक्ट्रेस ने अपनी प्रोजैक्ट्स की अनाउंसमैंट नहीं की। फैंस अनुष्का को बड़े पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं।

Related posts

सिंधु ने फैन्स को दिया झटका, बोलीं ‘आई रिटायर’

editor

मेरे परिवार के लोगों को गालियां सुननी पड़ी जिसका मुझे बहुत दुख हुआ

editor

पुजारा ने शुरू किया अभ्यास

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1