Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

नवरात्र के दौरान वैष्णो देवी यात्रा के लिए बड़े स्तर पर सुरक्षा बंदोबस्त

नवरात्र पर आधार शिविर कटड़ा से लेकर श्री माता वैष्णो देवी भवन तक यात्रा कड़े सुरक्षा पहरे में रहेगी। जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन के बाद पहली बार नवरात्र के दौरान वैष्णो देवी यात्रा के लिए बड़े स्तर पर सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। पूरा यात्रा मार्ग सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जाएगी। सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की 06 बटालियन भी कंधे से कंधा मिलकर पुलिस का साथ दे रही है।
आधार शिविर कटड़ा के सभी प्रमुख स्थलों सहित मां वैष्णो देवी के भवन और मार्ग पर पड़ने वाले सभी पड़ावों पर पुलिस व सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वालों पर पैनी नजर है। श्रद्धालुओं से पूछताछ से लेकर उनके सामान की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं कटड़ा से लगती सभी पुलिस व सुरक्षा चौकियों से गुजरने वाले वाहनों को रोककर और जरूरत होने पर सवारियों को उतारकर भी तलाशी ली जा रही है।
एएसपी कटड़ा नरेश सिंह ने बताया कि नवरात्र महोत्सव को लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों सहित कर्मियों को विशेष निर्देश दिए हैं। चाहे नगर का मुख्य बस अड्डा हो या रेलवे स्टेशन या फिर वैष्णो देवी का भवन हर प्रमुख स्थलों पुलिस कर्मी तैनात हैं। पहले से अधिक सुरक्षा और सतर्कता बरती जा रही है। कटड़ा की ओर आने वाले सभी शार्टकट और प्रमुख रास्तों पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। भवन से लेकर आधार शिविर कटड़ा के सभी प्रमुख स्थलों पर तीसरी आंख का भी पहरा रहेगा।

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस को अपनों पर नहीं भरोसा

aapnugujarat

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना संक्रमित

editor

પોપટે બૂમરાણ મચાવીને ત્રણ ચોર પકડાવી દીધા…!!

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1