Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

J&K राज्यपाल को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बना देना चाहिए : अधीर रंजन

लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल मलिक को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस बयान के बाद विवाद बढ़ने के आसार लग रहे है। उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बना देना चाहिए। अनुच्छेद 370 हटने के बाद से कश्मीर में लगातार स्थिति में सुधार हो रहा है। इस देखते हुए प्रशासन ने अधिकतर स्थानों पर लैंडलाइन टेलीफोन सेवाएं बहाल कर दी हैं। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार से घाटी में कहीं भी किसी अप्रिय घटना की कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि स्थिति बेहतर होते देख संचार सेवाओं में ढील दी गई है।
अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मुझे लगता है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल को जम्मू-कश्मीर के लिए भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) का अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए क्योंकि उनके व्यवहार के साथ-साथ उनके बयान भी भाजपा नेता की तरह हैं। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने रविवार को राज्य में दवाओं और आवश्यक वस्तुओं की किसी कमी से इनकार करते हुए कहा कि संचार माध्यमों पर पाबंदियों की वजह से वहां बहुत सी जिंदगियां बचीं। घाटी में रविवार को दवा की अधिकतर दुकानें खुली रहीं।
जम्मू कश्मीर प्रशासन ने एक बयान में कहा कि श्रीनगर में दवा की 1,666 दुकानों में से 1,165 दुकानें रविवार को खुली हैं। इसमें कहा गया कि कश्मीर घाटी में 7,630 फुटकर दवा विक्रेता तथा 4,331 थोक दवा विक्रेता हैं। वहां करीब 65 फीसद दुकानें खुली हुई हैं। मलिक ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कहीं भी दवाओं और आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं है और लोगों की खरीद के लिए पर्याप्त सामग्री उपलब्ध है। उन्होंने कहा, वास्तव में, ईद में हमने लोगों के घरों पर मीट, सब्जियों और अंडों की आपूर्ति की।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में पूर्वी लद्दाख में सेना ने किया शक्ति प्रदर्शन

aapnugujarat

એરસેલ – મેક્સિસ ડીલ : કાવતરામાં ચિદમ્બરમ સામેલ રહ્યાં છે : ઇડીનો કોર્ટમાં દાવો

aapnugujarat

दुश्मन के घर में घुसकर भी मार सकते : राजनाथ सिंह

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1